पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चाेरी विफल:एटीएम में ताेड़फाेड़ की, चाेरी करने में विफल रहे

खुरई4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दीवार में छेदकर दुकान में घुसे लेकिन चाेरी नहीं की

साेमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात काे शासकीय पं. केसी शर्मा एक्सीलेंस स्कूल के पास अज्ञात चोरों ने इंडीकेश बैंक के एटीएम में चोरी करने की काेशिश की, लेकिन वह असफल रहे । चोरों ने पीछे के रास्ते से एक दीवाल में छेद बनाया, वह एक दुकान में खुला। उसके बाद अज्ञात चाेराें ने सामने से घुसकर एटीएम मशीन में तोड़फोड़ कर दी, लेकिन उन्हें राशि नहीं मिल पाई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल पास स्थित एटीएम के पीछे स्कूल के मैदान से घुसकर दीवार में छेद बनाकर सेंध लगाई। लेकिन अज्ञात चोर छेद से घुसे और एटीएम के बाजू में स्थित एक एमपी ऑनलाइन सेंटर में निकले। लेकिन वहां काेई भी चोरी नहीं की। इसके बाद चोरों से सामने के रास्ते से ही एटीएम में चोरी करने की काेशिश की। मशीन के अगले हिस्से में तोड़फोड़ की, जिससे कवर ही निकला, मशीन नहीं खाेल पाए। घटना की सूचना मिलने के बाद सुबह पुलिस माैके पर पहुंची।

आसपास के क्षेत्र का जायजा लिया, स्कूल की बाउंड्रीवाल कई जगहों से पहले से टूटी हुई है। पुलिस ने स्कूल के चाैकीदार से पूछताछ की। ऑनलाइन केन्द्र के संचालक से भी पूछताछ की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसडीओ पुलिस सुमित केरकट्टा ने बताया कि अज्ञात चाेराें ने बीती रात दीवार में छेद का एक दुकान में प्रवेश किया, लेकिन वहां चाेरी नहीं की है। बाजू के एटीएम में ताेड़फाेड़ की गई है, यहां भी चाेरी नहीं हुई है। अज्ञात चाेराें, बदमाशाें की तलाश जारी है। आसपास के संदिग्ध लाेगाें से पूछताछ की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें