पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टर के नाम ज्ञापन:सार्थक एप पर उपस्थिति दर्ज करने का आदेश निरस्त हो

खुरई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जनपद पंचायत सचिव, राेजगार सहायक संघ ने सागर जिले में सार्थक एप के माध्यम से पंचायत सचिव, राेजगार सहायक की उपस्थिति दर्ज करने का आदेश निरस्त करने की मांग काे लेकर कलेक्टर के नाम संबंधित ज्ञापन जनपद पंचायत विकास अधिकारी एसपी खरे काे साैंपा। ज्ञापन में संघ ने कहा है कि शासन द्वारा आदेश किया गया है कि ग्राम पंचायत सचिव, राेजगार सहायक की ग्राम पंचायत मुख्यालय में दाे दिन साेमवार, गुरुवार काे अनिवार्यत: उपस्थिति हाेगी।

इसमें सचिव, राेजगार सहायक संघ काे काेई आपत्ति नहीं है, यह सभी काे मान्य है। इसी तारतम्य में जिला पंचायत सीईओ द्वारा सिर्फ सागर जिले में सचिव एवं राेजगार सहायक काे प्रतिदिन सार्थक एप पर उपस्थिति दर्ज करने के लिए आदेश दिया गया है। प्रदेश के अन्य जिलाें में यह लागू नहीं है। उन्हाेंने कहा कि सचिव, राेजगार सहायक फील्ड स्तर के कर्मचारी है, एक ग्राम पंचायत में 1 से लेकर 7 गांव तक सम्मिलित है।

पंचायत के विभिन्न कामाें से जनपद कार्यालय, बैंक, तहसील कार्यालय, खाद्य विभाग एवं अन्य विभागाें में कार्यालयीन कार्य के लिए आना-जाना हाेता है। अवकाश के दिनाें में भी काम करना हाेता है। सार्थक एप के कारण एक स्थाना पर बैठकर सभी काम करने में परेशानी हाेगी। जिससे काम की प्रगति बाधित हाेगी। संघ ने मांग करते हुए कहा कि सार्थक एप पर उपस्थिति दर्ज करने वाला अादेश निरस्त किया जाए। ज्ञापन साैंपने वालाें में सचिव संघ, राेजगार सहायक संघ के पदाधिकारी सदस्य शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें