पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्याओं का निराकरण:तीन वार्डाें के लाेगाें की समस्याओं का निराकरण किया

खुरई7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार काे किला परिसर में तीन वार्डाें का वार्ड स्तरीय जनसमस्या शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें शिवाजी वार्ड, बिहारी वार्ड, अब्दुल हमीद वार्ड के लाेगाें की समस्याओं का निराकरण किया गया। मंत्री प्रतिनधि चंद्रप्रताप सिंह,पूर्व पार्षद देशराज सिंह, सांसद प्रतिनिधि सुनील गढ़ाैला, सीएमओ भैयालाल सिंह बघेल ने समस्याएं सुनी और निराकरण किया। शिविर में 5 हितग्राहियों को कर्मकार कार्डों का वितरण किया गया। सीएमओ बघेल ने बताया कि शिविर में नपा के जलप्रदाय, बिजली विभाग,राजस्व, लाेक निर्माण विभाग, सफाई विभागों के कर्मचारी उपस्थित रहते हैं,साथ ही सम्पति कर, जलकर,दुकानों के किराए, भी जमा करवाए जाते हैं।

आज से खाद्यान उत्सव: नपा सीएमओ बघेल ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 सितम्बर को 11 बजे मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में खाद्यान्न पर्ची वितरण योजना का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा शुभारंभ करेंगें। खुरई में 11 बजे से ऑटोडोरिम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा शुभारंभ के बाद खाद्यान्न पर्चियों, कर्मकार कार्डों का वितरण किया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें