पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक ने दम तोड़ा:वाहन एक्सीडेंट मामले में घायल दूसरे युवक की भी मौत

खुरई7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 17 नवंबर काे दाे बाइक के भिड़ंत मामले में तीसरी माैत
  • एक युवक ने शुक्रवार को भी दम तोड़ा

एनएच 26 ए खुरई-सागर राेड पर नगर से करीब 6 किलोमीटर दूर सिलोधा गांव के पास 17 नवंबर काे दाे बाइक के भिड़ंत हादसे में तीसरी माैत हाे गई। शनिवार काे गांधी वार्ड निवासी 32 साल के युवक ने भाेपाल की अस्पताल में दम ताेड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक धर्मेन्द्र पिता घासीराम अहिरवार गंभीर हालत में सागर जिला चिकित्सालय से भाेपाल रेफर हाे गया था। जहां उसका इलाज चल रहा था। युवक ने इलाज के दाैरान दम ताेड़ दिया। घटना के दिन धर्मेन्द्र की 7 साल के पूर्णिमा अहिरवार ने माैके पर ही दम ताेड़ दिया था। उसके बाद इलाज के दाैरान खजराहरचंद निवासी रामकिशन नाैनाचमारी उम्र 25 वर्ष की माैत हाे गई थी।

गाैरतलब है कि धर्मेन्द्र अहिरवार अपनी बेटी पूर्णिमा, कैलाश अहिरवार चांदामउ काे बाइक से बैठाकर जा रहा था, दूसरे ओर से आ रही रामकिशन नाैनाचमारी की बाइक सीधे आमने-सामने टकरा गई। जिससे हादसे में 7 साल की बालिका की माैके पर माैत हाे गई, तीनाें युवक धर्मेन्द्र अहिरवार, कैलाश अहिरवार, रामकिशन नाैनाचमारी घायल हाे गए। जिन्हें इलाज के लिए सागर जिला चिकित्सालय भेजा गया था। अब रामकिशन नाेनाचमारी, धर्मेन्द्र अहिरवार की भी माैत हाे गई। जिससे एक्सीडेंट में मरने वालाें की संख्या तीन हाे गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें