पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अतिक्रमण जमींदाेज:रिजर्व फाॅरेस्ट की भूमि पर बने ढाबे काे प्रशासन ने जेसीबी से जमींदाेज किया

खुरई14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिजर्व फाॅरेस्ट की भूमि आरएफ क्रमांक 111 में अतिक्रमण था

मालथौन में अतिक्रमण विरोधी मुहिम जारी है। शनिवार काे अतिक्रमण में बने ढाबा पर जेसीबी चलाई गई। मालथौन के टोल प्लाजा के पास वन विभाग की भूमि पर बने ढाबा रामराजा सरकार को प्रशासन ने जेसीबी से गिरा दिया।

जानकारी के मुताबिक ढाबा वनविभाग की रिजर्व फाॅरेस्ट भूमि के आरएफ 111 में अतिक्रमण कर बनाया गया था। तहसीलदार सतीश वर्मा, उप वनमंडलाधिकारी डीपी गुप्ता और पुलिस बल की मौजूदगी में ढाबा को जमींदोज किया गया।

टोल प्लाजा के पास संचालित यह ढाबा कांग्रेस नेता ऋषिप्रताप सिंह बुंदेला का बताया गया है। पिछले दिनाें अतिक्रमण विरोधी मुहिम में वनविभाग की मड़ावन बीट की सैकड़ों एकड़ भूमि से अतिक्रमण हटाकर भूमि काे मुक्त कराया गया था। वहीं राजस्व की भूमि में बने कांग्रेस नेता राजेन्द्र सिंह दरी के बेटे संजू दरी के ढाबे काे ताेड़ा गया था। तब भी जेसीबी चलाकर प्रशासन ने कार्रवाई की थी।

संचालक काे पहले नाेटिस दिया था

रिजर्व फाॅरेस्ट की भूमि आरएफ क्रमांक 111 में अतिक्रमण कर ढाबा बनाया गया था। ढाबा संचालक को पहले नोटिस देकर सूचित भी किया गया।
-डीपी गुप्ता, उप वनमंडलाधिकारी, वन मंडल सागर

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें