पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान परेशान:समिति में नहीं हो रही गेहूं की तौल, परेशान किसानों ने खिमलासा रोड पर लगाया जाम

खुरई8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समितियों में बारदाना न होने से गेहूं की तौल नहीं हो पा रही है। धांगर, झारई, बमनोरा, उजनेट, दुगाहा कलां में बारदाना नहीं है जिससे किसान परेशान हो रहे हैं  । धांगर में मुख्य सड़क पर  किसानों ने जाम लगा दिया जिससे खिमलासा रोड पर आवागमन प्रभावित हुआ किसानों का कहना है कि समिति के केंद्र पर पेयजल की व्यवस्था नहीं है बारदाना न होने से किसानों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है पुराने एसएमएस  कि कॉल पर भी संशय बरकरार है फीडिंग भी नहीं हो पा रही है  जाम की सूचना मिलने के बाद मौके पर तहसीलदार संजय जैन थाना प्रभारी रोहित मिश्रा कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी अमित चौहान मौके पर पहुंचे किसानों को समझाया एसडीएम मनोज चौरसिया से बात कराई उसके बाद किसानों को आश्वासन दिया की बारदाना आज आ जाएगा और तो और भी शुरू हो जाएगी किसानों ने उसके बाद जाम हटा दिया जिस से खिमलासा रोड पर आवागमन चालू हो गया कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी चौहान ने बताया कि झारई, धांगर, बमनोरा, उजनेट दुगाहाकला  में बारदाना खत्म हो गया है।

बारदाने की गाड़ी आ गई है जिसका इंतजार कर रहे हैं।  किसानों की समस्याएं हल कराई जा रही हैं जल्दी तौल भी शुरू हो जाएगी बाकी स्थानों पर बारदाना है वहां  तौल चल रही है  तहसीलदार संजय जैन का कहना है कि बारदाने की गाड़ी  गुरुवार को बीना के बिहरना में पहुंच गई थी,  वहां से गाड़ी खुरई नहीं पहुंची इसमें यहां की समितियों का बारदाना भी लोड है बीना के अधिकारियों को सूचना दी गई है। बारदाना पहुंचते ही तोल शुरू करा दी जाएगी। किसानों  से बातचीत की गई है वह भी तोल का इंतजार कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser