पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग :तालाबों से अतिक्रमण हटाने बजरंग दल और विहिप ने सौंपा ज्ञापन

लवकुशनगर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने एसडीएम अविनाश रावत को ज्ञापन सौंप कर नगर के प्रमुख तालाबों में हुए अतिक्रमण को हटाए जाने की मांग की। ज्ञापन के हवाले से कहा कि नगर के प्रमुख 3 तालाबों की जमीन पर अतिक्रमणकारियों ने अतिक्रमण कर मकान बना लिए हैं। इसके साथ-साथ तालाबों में कचरा एवं गंदा पानी डाला जाता है, जिससे तालाबों का पानी प्रदूषित होता है।  नगर के प्रमुख तालाब मान सागर, सर्राफ सागर, हलउआ तालाब में लोगों के द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया है और कचरा आदि गंदा पानी डाला जाता है। जबकि इन तीनों तालाबों की वजह से ही नगर में जल स्तर 12 महीने बना रहता है।

इन तालाबों की जमीन पर हुए अतिक्रमण, अवैध निर्माण को हटाया जाए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर इस संबंध में जल्द कार्रवाई नहीं होती तो बजरंग दल उग्र आंदोलन करने को मजबूर हो जाएगा। ज्ञापन देने में प्रमुख रुप से विहिप जिला सह मंत्री जीतेंद्र शर्मा, राजीत शर्मा, अमित कुमार गुप्ता, राहुल साहू, अभिषेक सोनी, अंकित मिश्रा बजरंग दल और विहिप के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement