पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नौगांव आइडल:ऑडिशन में 20 में से 17 प्रतिभागियों का हुआ चयन

नौगांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 8 को प्री-राउंड में करेंगे प्रदर्शन, 10 को सेमीफाइनल व 11 को फाइनल होगा

179 वें नौगांव स्थापना दिवस महोत्सव के अवसर पर आयोजित होने वाले नौगांव आइडल 2021 का दूसरे दिन का ऑडिशन राउंड हुआ। ऑडिशन में 20 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिनमें से 17 प्रतिभागियों का अगले राउंड के लिए चयन किया गया। जबकि 3 प्रतिभागी फेल हो गए। ऑडिशन में चयनित यह 17 प्रतिभागी 8 जनवरी को होने वाले प्री-राउंड में अपनी गायन प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। दूसरे दिन के ऑडिशन में निर्णायक की भूमिका नगर के वरिष्ठ कलाकार मनोज दीक्षित, लेखक व कंपोज़र राहुल त्रिपाठी, गायिका परिधि अग्निहोत्री त्रिवेदी, वरिष्ठ गायक इनायतुल्लाह एवं सैयद अनवर अली ने निभाई।

नौगांव आइडल के ऑडिशन में नगर की एक से बढ़कर एक प्रतिभाएं निकल कर सामने आ रहीं हैं । जिस तरह से लोग इस कार्यक्रम को लेकर उत्साहित हैं उसको देखते हुए कार्यक्रम के सफल होने के संकेत साफ़ दिखाई दे रहे हैं। अब देखना यह है कि 11 जनवरी 2021 को ग्रांड फिनाले में किसके सिर पर “नौगांव आइडल 2021” का ताज पहनाया जाएगा। दूसरे दिन के ऑडिशन में संयोजक सावन दीक्षित, एंकर कपिल मिश्रा एवं सहयोगी जीतेंद्र शर्मा, तृप्ति कठेल, गजेंद्र सौनकिया, सौरभ तिवारी, दिवाकर पटेरिया, अभय नायक, रानू राजा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें