पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेल:पुतरया हत्याकांड के चार आरोपियों को भेजा जेल

नौगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुरानी रंजिश के विवाद में मायके गई एक महिला की गोली लगने से हुई थी मौत

नौगांव थाना क्षेत्र के पुतरया गांव में दशहरा के दिन शाम के समय पाठक परिवार में हुए खूनी संघर्ष में हुई महिला की मौत के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है। उनके कब्जे से वारदात में शामिल 3 हथियार जब्त किए हैं। जबकि 3 आरोपी अभी भी फरार हैं।

सोमवार को विजयदशमी के दिन दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के बाद हुए विवाद में ओम प्रकाश पाठक उर्फ पप्पू, उनके भतीजे दिनेश पाठक पर श्रीकांत पिता विनोद पाठक, विनोद पाठक पिता श्रीपत पाठक और श्रीपत पाठक उर्फ पुतरया महाराज सहित अन्य लोगों ने हमला कर दिया था। श्रीपत, विनोद और श्रीकांत ने कट्‌टा निकाल लिए थे। इसी दौरान बीच बचाव के लिए बीच में आई दिनेश की बहन लक्ष्मी पति विशाल बाजपेई के सीने में गोली लगने से उसकी मौत हो गई थी।

ओमप्रकाश की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी श्रीपत पाठक, इंद्रजीत पाठक, विनोद पाठक, रानू पाठक, प्रमोद पाठक, कृष्णकांत पाठक, उमेश पाठक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में ले लिया था। घटना के बाद पुलिस ने श्रीपत पाठक उर्फ पुतरया महाराज, विनोद पाठक, इंद्रजीत पाठक और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद आरोपियों के कब्जे से 12 बोर की बंदूक, 12 बोर की अद्दी, 315 बोर का कट्‌टा कारतूस जब्त किए।

पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त एक मोटर साइकिल भी जब्त की। चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी केके खनेजा ने बताया कि इस मामले के 3 आरोपी अभी फरार हैं, उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। उन्हें भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

इस कार्रवाई में एसडीओपी कमल जैन के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी केके खनेजा, एसआई अतुल झा, एएसआई आर आर त्रिवेदी , प्रधान आरक्षक रामगोपाल, आरक्षक भूपेंद्र यादव, धर्मेंद्र, मनोहर की खास भूमिका रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें