पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:आईजी बोले- अवैध रेत परिवहन रोकना पुलिस का नहीं खनिज विभाग का काम

नौगांव4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर में स्थित सर्किट हाउस में रविवार देर शाम सागर आईजी अनिल शर्मा ने आगामी त्यौहारों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर अनुविभाग क्षेत्र पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। आईजी शर्मा ने त्यौहारों के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के साथ अवैध रेत परिवहन बंद करने सहित अपराध पर लगाम लगाने के निर्देश दिए।

आईजी शर्मा ने अधिकारियों से अवैध जहरीली शराब बनने व मेडिकल स्टोरों पर नशीला पदार्थ अवैध रूप से बिकने पर लगाम लगाने एवं साथ ही नगर के सार्वजनिक स्थानों पर खराब पड़े सीसीटीवी कैमरों को चालू कराने की बात कही। अवैध रेत परिवहन पर पुलिस नहीं खनिज विभाग को कार्रवाई करने की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस अपने काम पर ध्यान दें।

पुलिस का मूल काम क्षेत्र में अपराध को रोकना है। बता दें कि रविवार सुबह ही स्थानीय बस स्टैंड पर लुगासी चौकी के दौनी गांव के एक 70 वर्षीय वृद्ध मतईयां श्रीवास की जेब से 4 हजार रुपए किसी ने निकाल लिए। लेकिन यह वारदात सीसीटीवी कैमरे के सामने होने के बावजूद उसमें रिकार्ड नहीं हुई।

बैठक के दौरान मौजूद एसडीओपी कमल कुमार जैन, थाना प्रभारी केके खनेजा, हरपालपुर थाना प्रभारी याकूब खान, आलीपुरा थाना प्रभारी रूपनारायण पटेरिया, गर्रौली चौकी प्रभारी राज कपूर सिंह बघेल, लुगासी चौकी प्रभारी डीडी शाक्य से त्यौहारों के मद्देनजर किए गए इंतजामों को जानते हुए क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए सख्त निर्देश दिए। बैठक के बाद आईजी शर्मा ने थाना चौकियों का निरीक्षण भी किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें