पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किल कोरोना अभियान:अभियान में सहयोग नहीं करने वालों पर कराएं एफआईआर: कलेक्टर

नौगांव10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने नौगांव में समीक्षा बैठक ली

जनपद पंचायत के सभागार में कलेक्टर की अध्यक्षता में किल कोरोना अभियान की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में कलेक्टर ने सभी उपस्थित लोगों को किल कोरोना अभियान में सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि किल कोरोना अभियान के तहत मिले प्रवासी एवं ससपेक्टेड लोगों की अधिक से अधिक कोरोना सैंपलिंग कराई जाए। कलेक्टर ने कहा कि जो भी किल कोरोना अभियान में सहयोग न करें उसके खिलाफ सख्ती दिखाते हुए एफआईआर दर्ज करवाएं। 
बैठक में कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने किल कोरोना अभियान में लगे स्वास्थ्य विभाग, महिला बाल विकास सहित अन्य सहयोगी अधिकारियों को सख्त लहजे में निर्देश दिए कि कोरोना महामारी से बचाव का एक ही उपाय है। सोशल डिस्टेंस एवं मास्क अवश्य लगाएं। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सस्पेक्टेड व्यक्ति जिनमें सर्दी, खांसी या जुकाम जैसे लक्षण पाए जाते हैं तो तत्काल उनकी सैंपलिंग कर क्वारेंटाइन किया जाए। 
उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या को देखते हुए जरूरत पड़ी तो कंप्लीट लॉकडाउन भी किया जा सकता है। किल कोरोना अभियान के तहत मिले प्रवासी एवं ससपेक्टेड लोगों की अधिक से अधिक कोरोना सैंपलिंग कराने के निर्देश दिए, साथ ही कलेक्टर ने कहा कि जो भी किल कोरोना अभियान में सहयोग न करें उसके खिलाफ सख्ती दिखाते हुए एफआईआर दर्ज करवाएं। अलग-अलग स्थानों पर लग रही सब्जी मंडी पर कलेक्टर ने सख्ती दिखाते हुए कहा कि सब्जी मंडी को एक ही स्थान मेला ग्राउंड में लगवाएं। साथ ही थोक सब्जी मंडी को सब्जी मंडी में लगवाएं।
बैठक में यह अधिकारी रहे मौजूद
बैठक में एसडीएम विनय द्विवेदी, तहसीलदार बीपी सिंह, बीएमओ डॉ रविंद्र पटेल, जनपद सीईओ, थाना प्रभारी केके खनेजा, एसआई संजय बेदिया, उपयंत्री पुनीत त्रिपाठी, महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी अनिल नामदेव, सदर पटवारी हर नारायण शर्मा सहित अन्य विभागों के अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें