गिरोह को पकड़ने में कामयाबी:फर्जी अधिकारी बनकर कॉक्स डिस्लरी में छापा मारने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा

नौगांव/छतरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नौगांव|कॉक्स डिस्लरी। - Dainik Bhaskar
नौगांव|कॉक्स डिस्लरी।
  • इस मामले का आज हो सकता है खुलासा

नौगांव पुलिस ने फर्जी जांच अधिकारी बनकर छापामार कार्रवाई करने वाले गिरोह के कुछ सदस्यों को हिरासत में ले लिया है। हालांकि अभी पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

थाना नौगांव पुलिस को ऐसे गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई है कि भारत सरकार की एजेंसियों का अधिकारी बनकर बड़े लोगों और फर्मों पर छापामार कार्रवाई करते थे। व्यापारियों से मोटी रकम बतौर रिश्वत लेकर मामले को रफादफा कर रफू चक्कर हो जाते थे। जानकारी के मुताबिक़ नगर में संचालित कॉक्स डिस्टलरी में पिछले दिनों कुछ युवकों ने फर्जी जांच अधिकारी बनकर छापामार कार्रवाई की थी। कार्रवाई न करने के एवज में डिस्लरी संचालक से मोटी रकम ऐंठन का प्रयास किया। इस पर टीम के सदस्यों पर शंका होने के कारण संस्थान प्रमुख ने पुलिस से मामले की शिकायत की। इस पर नौगांव पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सीसीटीवी फुटेज और छापामार कार्रवाई के दौरान उपयोग किए गए वाहन के नंबर की जांच की। इसके आधार पर वारदात में शामिल युवकों तक पहुंचते हुए कुछ युवकों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि नौगांव थाना प्रभारी संजय वेदिया ने इस संबंध में कुछ भी कहने से इंकार किया। पुलिस रविवार को पुलिस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

जल्द होगा खुलासा

इस संबंध में जिला पुलिस के पीआरओ डीएसपी शशांक जैन का कहना है नौगांव कॉक्स डिस्लरी में फर्जी जांच अधिकारी बनकर कार्रवाई करने वाले मामले का बहुत जल्द खुलासा किया जाएगा। पुलिस टीमें कार्रवाई कर रही हैं। अभी कुछ मत पूछिए।

खबरें और भी हैं...