बस का ड्राइवर फरार‎:तेज रफ्तार बस ने कार को मारी टक्कर, दो‎ की मौके पर मौत

नौगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आलीपुरा थाना क्षेत्र में नौगांव-झांसी रोड पर बड़ागांव बैरियर के पास मंगलवार शाम करीब साढ़े 7 बजे आगरा से आ रही एक कार को यात्री बस ने रांग साइड जाकर जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में कार में सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए। घायलों को नौगांव अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मंगलवार की शाम करीब साढ़े 7 बजे सुजात कंपनी की यात्री बस क्रमांक एमपी 16 पी 0191 छतरपुर से हरपालपुर की ओर जा रही थी। उसी समय बड़ागांव चेकपोस्ट के पास झांसी की ओर से एक्सयूवी कार एमपी 19 सीबी 4634 आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों ही वाहनों की रफ्तार तेज थी, कार अपनी साइड से आ रही थी। उसी समय अचानक एक गाय सामने आ जाने पर यात्री बस के ड्राइवर ने स्टेयरिंग मोड़ दी, जिससे तेज रफ्तार बस ने रांग साइड पर जाकर कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बस का आरोपी ड्राइवर मौके से भाग खड़ा हुआ। युवक सतना से कार से कोई पेपर देने आगरा गए थे। मंगलवार की शाम वह वापस सतना जा रहे थे।

चकनाचूर हो गई कार‎
दोनों ही वाहन तेज रफ्तार में थे, बस की टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार किसी तरबूज की तरह बिखर गई। या यह कहें कि कार भूसा बन गई। कार में सवार अर्जुन यादव मैहर और अरुण त्रिपाठी सतना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अलका सिंह रीवा और सूरज यादव मैहर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को नौगांव अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने यात्री बस को जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...