• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • 20 Mm Of Rain Since Morning, Water Shed On The Roads, Chill In The Atmosphere Due To Wind

सागर में बारिश के बाद छाई धुंध:सुबह से हुई 20 मिमी बारिश, सड़कों पर बहा पानी, हवाएं चलने से वातावरण में बढ़ी ठिठुरन

सागर21 दिन पहले
सागर जिले में हुई बारिश।

एक साथ कई वेदर सिस्टम एक्टिव होने से प्रदेश समेत सागर का मौसम एक बार फिर बदल गया है। शुक्रवार सुबह से ही सागर में मौसम ने करवट बदली और घने बादल छा गए। रिमझिम से शुरू हुई बारिश झमाझम में बदली। बारिश होने से सड़कों पर पानी बह निकला। इस दौरान सागर में 20 मिमी बारिश हुई। इसके पहले बीना, राहतगढ़ समेत अन्य क्षेत्रों में भी बारिश दर्ज की गई। बारिश होने और हवाएं चलने से वातावरण में ठिठुरन बढ़ी है। वहीं दिन के तापमान में 2.4 डिग्री और रात के तापमान में 0.4 डिग्री सेल्सियस की हल्की गिरावट हुई है। शुक्रवार को सुबह से सागर का अधिकतम तापमान 25.4 डिग्री और न्यूनतम पारा 13.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
नमी भरी हवाओं से बदला मौसम
मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन तक सागर समेत संभाग के कई इलाकों में बारिश होने की संभावना है। पाकिस्तान से आई नमी भरी हवाओं को दूसरा सिस्टम भी सक्रिय हो गया है। यह पहले सक्रिय सिस्टम से भी मजबूत है। जिस कारण सागर के साथ ही कई इलाकों में बारिश हो रही है। इसका असर दो दिन तक ज्यादा रहेगा। इसके बाद यह कम होने लगेगा। 10 जनवरी के बाद कड़ाके की ठंड पडऩे के आसार हैं।
धुंध छाने से विजिबिलिटी कम रही
बारिश होने के बाद वातावरण में धुंध छाई। सुबह से हल्का कोहरा और फिर धुंध से सड़कों पर वाहन चालकों को लाइट जलाना पड़ी। उधर, जिले के कुछ हिस्सों में दोपहर 12 बजे के बाद हल्की धूप खिली। हालांकि हवाएं चलने से मौसम में ठंडक रही।

खबरें और भी हैं...