• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • 264 New Corona Infected Patients Were Found Including 24 Old People Of 60+, 3 Patients Of 80 Plus Included

सागर में बुजुर्गों पर कोरोना का अटैक:60+ के 24 वृद्घों समेत 264 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले, 80 प्लस के 3 मरीज शामिल

सागर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

सागर में बच्चों, महिलाएं और यंगस्टर्स के बाद अब कोरोना ने बुजुर्गों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। रविवार को सागर में 264 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इन मरीजों में 60 प्लस के 24 बुजुर्गों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें 80 प्लस के 3 मरीज शामिल हैं। इसके अलावा 50 से 59 वर्ष की उम्र के बीच के 28 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। सागर में कोरोना संक्रमण घातक होता जा रहा है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग संक्रमित हो रहे हैं। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की जरूरत है। मॉस्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर करें।
खुरई एसडीएम व 3 वर्षीय बालक कोरोना पॉजिटिव
बीएमसी लैब से आई रिपोर्ट में बजरंग वार्ड गढ़ाकोटा निवासी 3 वर्षीय बालक, संजय कॉलोनी में 4 वर्षीय और झंडा चौक गोपालगंज से 5 वर्षीय बालक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके अलावा खुरई एसडीएस व मकरोनिया, कैंट, गोपालगंज, बंडा आदि क्षेत्रों में कोरोना मरीज मिले हैं। सागर जिले में जनवरी माह के 23 दिनों में 3709 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। इनमें से 4 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है। वहीं कोरोना काल में सागर जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार 631 पर पहुंच गया है।
फ्लू ओपीडी में 75 कोरोना संदिग्ध मरीजों का इलाज हुआ
बीएमसी के मीडिया प्रभारी डॉ. उमेश पटेल ने बताया कि रविवार को बीएमसी की फ्लू ओपीडी में 75 कोरोना संदिग्ध मरीजों का इलाज किया गया है। आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 5 कोरोना संदिग्ध मरीजों को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। वर्तमान में कोविड-19 एचडीयू में 16 कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं। रविवार को 2 नए कोरोना मरीजों को बीएमसी में भर्ती किया गया है। 2 मरीजों को डिस्चार्ज कर होम आइसोलेट किया गया है।

खबरें और भी हैं...