पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • 3 Days After The Son's Murder, The Injured Father Also Lost The Battle Of Life, He Was Injured While Protecting The Son From The Killers, Put A Corpse On The Highway

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सागर में फूटा गुस्सा:बेटे की हत्या के 3 दिन बाद घायल पिता की भी मौत, बेटे को बचाते समय लगा था चाकू; परिवार ने हाईवे पर बॉडी रख लगाया जाम

सागर14 दिन पहले
कानपुर हाईवे पर शव रखकर प्रदर्शन करते आक्रोशित परिजन।
  • शाहगढ़ थाना क्षेत्र का मामला

बेटे की हत्या के तीन दिन बाद चाकूबाजी में घायल पिता भी जिंदगी की जंग हार गया। बुधवार सुबह पिता ने भी दम तोड़ दिया। तीन दिन पहले हमले के दौरान आरोपियों ने उन्हें चाकू मार दिया था।घटना सागर के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में हुई थी। 3 दिन में पिता-पुत्र की मौत से परिजन व स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। दोपहर परिजन शव लेकर कानपुर हाईवे स्थित शाहगढ़ के शंकरगढ़ तिगड्‌डा पर पहुंचे। यहां सड़क पर शव रखकर चक्काजाम किया।

परिवार वालों ने वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और परिवारवालों को सहायता दिलाने की मांग की। सूचना पर शाहगढ़ थाना प्रभारी नीरज जैन पुलिस बल और SDOP कमल कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजन को समझाइश देकर मामला शांत कराने की कोशिश की, लेकिन परिजन SP को मौके पर बुलाने की बात पर अड़े रहे। करीब एक घंटे तक हाईवे पर दोनों और लंबा जाम लगा रहा।

आक्रोशित परिजन को समझाइश देते पुलिस अफसर। परिजन SP को बुलाने पर अड़े थे।
आक्रोशित परिजन को समझाइश देते पुलिस अफसर। परिजन SP को बुलाने पर अड़े थे।

3 अप्रैल की रात दीपक प्रजापति (22) निवासी वाल्मीकि वार्ड, पास ही चौराहे पर पहुंचा। यहां पहले से खड़े आरोपी टिंकू अहिरवार ने दीपक से गाली-गलौज करते हुए चाकू से हमला कर दिया। हमलावर ने दीपक के पेट पर चाकू से कई वार किए। इसी बीच दीपक के पिता हरिनारायण प्रजापति भी पहुंच गए।

हरिनारायण ने बेटे को बचाने का प्रयास किया, लेकिन हमलावरों ने उन पर भी चाकू से हमला कर दिया। बेटे दीपक की मौके पर मौत हो गई थी, वहीं पिता हरिनारायण गंभीर घायल हुए थे। उन्हें सागर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां बुधवार को इलाज के दौरान हरिनारायण की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमाॅर्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। परिजन व स्थानीय लोग शव लेकर हाईवे पर पहुंचे और जाम लगा दिया।

हाईवे पर चक्काजाम के बाद दूर-दूर तक लगी वाहनों की कतार
हाईवे पर चक्काजाम के बाद दूर-दूर तक लगी वाहनों की कतार

आरोपी बोला- भाई को गाली देने का बदला लिया

पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी टिंकू अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया, मृतक दीपक ने आरोपी के छोटे भाई को गाली दी थी। इसी के चलते चाकू मारकर उसकी हत्या की थी। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें