• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • 321 New Positive Patients Were Found Including 91 year old Elderly, 3 Children Included In The Infected

सागर में 48 घंटों में मिले 584 कोरोना केस:सिटी मजिस्ट्रेट, 91 वर्षीय बुजुर्ग समेत 321 नए पॉजिटिव मरीज मिले, संक्रमितों में 3 बच्चे शामिल

सागर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

सागर में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर ने रफ्तार पकड़ ली है। रोजाना तीन अंकों की संख्या में पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। शुक्रवार रात आई रिपोर्ट में 321 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इसमें बीएमसी लैब से 304, रेपिड एंटीजन टेस्ट से 9 और अन्य लैब से 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमित मरीजों में सिटी मजिस्ट्रेट, सागर गुजराती बाजार निवासी 91 वर्षीय बुजुर्ग समेत 3 बच्चे शामिल हैं। वहीं गोपालगंज क्षेत्र के एक ही परिवार के 3 सदस्य संक्रमित हुए हैं।

सागर में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले 48 घंटों में सागर जिले में 584 कोरोना केस मिले हैं। तीसरी लहर शुरू होने के बाद जनवरी माह में अब तक 1294 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। दो युवाओं की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। इस प्रकार कोरोना काल में सागर जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 18 हजार 219 पर पहुंच चुका है।
फ्लू ओपीडी में 103 संदिग्ध मरीजों का इलाज हुआ
बीएमसी के मीडिया प्रभारी डॉ. उमेश पटेल ने बताया कि शुक्रवार को बीएमसी की फ्लू ओपीडी में 103 संदिग्ध मरीजों की जांच कर इलाज किया गया। आइसोलेशन वार्ड में 2 संदिग्ध मरीज भर्ती हैं। वर्तमान में कोविड-19 एचडीयू में 17 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है। आईसीयू में कोई भी मरीज नहीं है। 1 नए कोरोना संदिग्ध मरीजों को भर्ती किया गया है।