• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • 50 year old Landlord Used To Molest By Showing Obscene Videos, Case Filed On Mother's Complaint

सागर में 9 साल की बालिका से छेड़छाड़:अश्लील वीडियो दिखाकर 50 वर्षीय मकान मालिक करता था छेड़छाड़, मां की शिकायत पर केस दर्ज

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिकायत करने थाने पहुंचा पीड़ित परिवार। - Dainik Bhaskar
शिकायत करने थाने पहुंचा पीड़ित परिवार।

सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के वाईसा मोहल्ला में किराये के मकान में रह रहे परिवार की 9 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। 50 वर्षीय मकान मालिक अश्लील वीडियो दिखाकर नाबालिग से छेड़छाड़ कर रहा था। मामला सामने आने पर नाबालिग की मां ने शिकायत की। शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

सूचना के अनुसार 9 वर्षीय नाबालिग अपने माता-पिता के साथ वाईसा मोहल्ला निवासी महेंद्र घोषी (50) के मकान में वर्ष 2020 से किराये से रह रही थी। इसी दौरान नाबालिग को घर में अकेला देखकर महेंद्र उसे मवेशियों की सार में ले गया। जहां अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ की। इसके बाद 17 नवंबर की दोपहर महेंद्र ने फिर नाबालिग को अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ की। नाबालिग ने घर आकर मां को घटनाक्रम के बारे में बताया। बेटी की बात सुन उसकी मां ने महेंद्र की पत्नी को मामले की शिकायत की। इसके बाद उन्होंने मां-बेटी के साथ गालीगलौज की।

परेशान होकर दिसंबर में मकान खाली कर दिया। साथ ही नाबालिग के साथ मां ने एसपी कार्यालय पहुंचकर मामले में शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महेंद्र घोषी के खिलाफ छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मामले में पुलिस नाबालिग का मेडिकल और बयान दर्ज कराने की कार्रवाई कर रही है। एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि शिकायत पर महिला थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। नाबालिग का मेडिकल कराया जा रहा है। मामले में जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...