पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • A Fire Broke Out In A Shop Full Of Plastic Goods And Waste, Caught Fire In 1 Hour, How Police Investigating The Fire

कबाड़ दुकान में लगी आग:प्लास्टिक के सामान और रद्दी से भरी दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने 1 घंटे में किया काबू

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान में लगी आग को बुझाने की मशक्कत करते हुए।  - Dainik Bhaskar
दुकान में लगी आग को बुझाने की मशक्कत करते हुए। 
  • मोतीनगर थाना क्षेत्र का मामला, फायर फाइटर से बुझाई आग

सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर कबाड़ दुकान में आग लग गई। पड़ोसियों ने दुकान से धुआं निकलते देखा तो अफरा-तफरी मच गई। तुरंत पुलिस और फायर फाइटर को सूचना दी। खबर मिलते ही मोतीनगर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं कुछ समय में फायर फाइटर घटनास्थल पर पहुंच गई। आग को बुझाने की मशक्कत शुरू की गई। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका।

इसके बाद भी आग सुलगती रही। जिसे देख पुलिस ने जेसीबी बुलाई और सामान को हटवाया और पानी डाला गया। तब जाकर आग पूरी तरह शांत हो सकी। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

मोतीनगर थाना क्षेत्र में फिरोज खान की कबाड़ दुकान है। दुकान में प्लास्टिक का सामान, रद्दी पेपर और अन्य सामान भरा हुआ था। शुक्रवार दोपहर अचानक दुकान में आग लग गई।

दुकान संचालक फिरोज ने बताया आग लगने से 4 से 5 लाख का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। इधर, पुलिस और प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली है। वहीं नुकसानी का पंचनामा बनाया गया।

आग बुझाने की मशक्कत करते हुए।
आग बुझाने की मशक्कत करते हुए।
खबरें और भी हैं...