पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • A Truck Full Of 80 Laborers Overturned, More Than 45 Were Injured, Mobile Flashlight And Vehicles Were Lighted, And The Injured Were Evacuated.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:80 मजदूरों से भरा ट्रक पलटा, 45 से अधिक हुए घायल, मोबाइल की टॉर्च और वाहनों की लाइट की रोशनी में घायलों को निकाला

सागर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना के दौरान सड़क पर पलटा � - Dainik Bhaskar
दुर्घटना के दौरान सड़क पर पलटा �

सागर जिले के सानौधा थाना क्षेत्र के सागर-दमोह मार्ग पर जटाशंकर मोड़ पर बुधवार रात मजदूरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रक में सवार 45 से अधिक मजदूर घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के समय ट्रक में करीब 80 मजदूर सवार थे।

सूचना के अनुसार अशोक नगर में मजदूरी करने के बाद मजदूर ट्रक में सवार होकर विजयराघवगढ़ के लिए जा रहे थे। ट्रक में महिला, पुरुष, बच्चों समेत 80 मजदूर सवार थे। विजयराघवगढ़ जाते समय सानौधा थाना क्षेत्र में जटाशंकर मोड़ पर अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया। चालक जब तक वाहन संभाल पाता ट्रक सड़क पर ही पलट गया। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी।

घायलों को अस्पताल पहुंचाती पुलिस।
घायलों को अस्पताल पहुंचाती पुलिस।

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निकाला। घटनास्थल पर अंधेरा होने से घायलों को वाहन से निकालने में मशक्कत करना पड़ी। पुलिस ने मोबाइल की टॉर्च और वाहनों की लाइट की मदद से वाहन में फंसे घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मामूली घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।
हादसे के बाद सागर-दमोह मार्ग पर लगा जाम

सड़क हादसे के दौरान ट्रक सड़क पर पड़ा था। वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाने की मशक्कत चल रही थी। इस दौरान सागर-दमोह मार्ग पर जाम लगा। दोनों तरफ करीब तीन-तीन किमी लंबा जाम लगा। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद ट्रक को सड़क से हटवाया। इसके बाद मार्ग पर यातायात सुचारू हो सका।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें