• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Accused Were Not Identified Due To Blurring Of CCTV Footage, Now Police Is Gathering Clues With The Help Of Informer System

सागर में किसान से लूट का मामला:CCTV फुटेज धुंधले होने से आरोपियों की नहीं हुई पहचान, अब मुखबिर तंत्र की मदद से सुराग जुटा रही पुलिस

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे संदिग्ध। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे संदिग्ध।

सागर जिले के सानौधा थाना क्षेत्र के ग्राम परसोरिया में स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में रुपए जमा करने और निकालने पहुंचे किसान के साथ हुई 1.50 लाख की लूट मामले में पुलिस जांच कर रही है। हालांकि वारदात के 12 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। अब तक आरोपियों से जुड़ा कोई भी पुख्ता सुराग नहीं मिल सका है। वारदात की जांच के दौरान पुलिस को मिले सीसीटीवी कैमरों के फुटेजों में आरोपियों के चेहरे धुंधले नजर आ रहे हैै।

जिस कारण उनकी पहचान नहीं हो पाई है। वहीं बाइक के आधार पर तलाश की। लेकिन पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई। अब पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने के लिए मुखबिर तंत्र सक्रिय किया है।
बैंक शाखा में सुरक्षा बंदोबस्त करने की हिदायत
वारदात की जांच के दौरान बैंक शाखा के सुरक्षा बंदोबस्त में खामियां सामने आई थी। बैंक के प्रवेश द्वार का सीसीटीवी कैमरा बंद था। वहीं बैंक शाखा में सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं था। जिसे देखते हुए पुलिस ने बैंक प्रबंधन को शाखा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने की बात कही है।

सानौधा थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। फुटेज धुंधले होने से आरोपियों की स्पष्ट पहचान नहीं हो पा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
ये था पूरा मामला
24 सितंबर की दोपहर चांदवर निवासी किसान रामनाथ ठाकुर परसोरिया स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में 2 लाख रुपए जमा करने के लिए पहुंचा था। उसने बैंक में 2 लाख जमा किए। इसके करीब आधे घंटे बाद वापस बैंक से ढाई लाख रुपए निकाले। बैंक से निकलते समय बदमाश जेब से 1.50 लाख रुपए निकालकर फरार हो गए थे। मामले में बाइक पर दो नाबालिगों समेत चार संदिग्ध सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे। जिनकी तलाश की जा रही है।

सागर में किसान से 1.50 लाख की लूट:परसोरिया बैंक शाखा में रुपए जमा करने आया था किसान, गेट से निकलते समय बदमाशों ने जेब से निकाले रुपए, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

खबरें और भी हैं...