• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • After Leaving The House, The Anti social Elements Of The Village Created A Ruckus, There Was An Objection To The Groom Sitting On The Horse

सागर के बंडा में घरों पर पथराव, तोड़फोड़:घर से बारात निकलने के बाद गांव के असामाजिक तत्वों ने मचाया उत्पात, दूल्हे के घोड़े पर बैठने से थी आपत्ति

सागर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देर रात बंडा थाना परिसर में लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
देर रात बंडा थाना परिसर में लगी लोगों की भीड़।

सागर में बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम गनियारी में विवाद हो गया। गांव के ही कुछ असामाजिक तत्वों ने घरों पर पथराव कर दिया और बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की। सूचना पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचा और मोर्चा संभाला। स्थिति को नियंत्रण में लेने के बाद उपद्रव मचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है।

सूचना के अनुसार रविवार को ग्राम गनियारी में दिलीप अहिरवार की शादी थी। वह घोड़े पर बैठकर पूजन के लिए जा रहा था। इसी बात को लेकर गांव के एक पक्ष को आपत्ति थी। स्थिति गरमाते देख पुलिस बल मौके पर पहुंचा और दूल्हे की रास निकलवाई। शाम को बारात गांव से चली गई। जिसके बाद गांव के कुछ असामाजिक तत्वों ने शादी वाले घर और आसपास के घरों पर पथराव कर दिया। वाहनों में तोड़फोड़ की गई। हंगामा होने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को नियंत्रण में लिया।

बंडा थाना प्रभारी मानस द्विवेदी ने बताया कि नशे की हालत में गांव के कुछ लोगों ने घरों पर पथराव कर तोड़फोड़ की है। गांव में सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात किया गया है। मामले में फरियादी प्रमोद की शिकायत पर 20 से अधिक आरोपियों के खिलाफ बलवा समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी धर्मेंद्र लोधी समेत अन्य को गिरफ्तार किया है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।