• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • After Leaving This Small Street Of The Ocean, Munmun Reached The Glare Of Mayanagari, There Was An Attempt To Break The Door After Seeing The Deserted House.

रेव पार्टी में पकड़ी गई मुनमुन के घर से रिपोर्ट:सागर की तंग गलियों से मायानगरी की चकाचौंध तक पहुंची, 5 दिनों से ताला लटके घर पर चोरों की नजर

सागर2 महीने पहलेलेखक: जितेंद्र तिवारी
मुनमुन धामीचा और सागर स्थित घर।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ मुंबई में क्रूज पर रेव पार्टी में पकड़ी गई मुनमुन धामीचा के साथ उनका घर भी सुर्खियों में है। मध्यप्रदेश के सागर स्थित उनके घर की गली हॉटस्पॉट बन गई है। वह सागर में तहसीली इलाके में यादव कॉलोनी की छोटी सी गली से निकलकर मायानगरी की चकाचौंध तक पहुंची। मुनमुन सागर में ही पली-बढ़ी और स्कूली शिक्षा भी यहीं से ली है। मां मीना धमीचा के निधन के बाद मुनमुन यहां आई थी।

पांच दिन से सूना पड़ा है मकान
मुनमुन का पुश्तैनी मकान पिछले 5 दिनों से सूना पड़ा है। घर की देखरेख करने वाले भगवान सिंह पांच दिन पहले गांव गए हुए थे। इसी का फायदा उठाकर मंगलवार रात अज्ञात बदमाशों ने गैंती से मकान का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। इस दौरान आवाज होने पर पड़ोसी बाहर आए तो बदमाश भाग गए। सूचना पर गोपालगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली, हालांकि थाने में अब तक कोई भी शिकायत नहीं की गई है।

मुनमुन के पड़ोसी देवानंद दुबे ने बताया कि मंगलवार रात को दो बदमाश मुनमुन के मकान का दरवाजा गैंती से तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। आवाज सुन किराएदार ने मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंचा तो बदमाश गैंती छोड़कर भाग गए। मुनमुन के भाई प्रिंस को घटनाक्रम की सूचना दी है। वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने मीटर की केबल काटकर बिजली बंद कर दी थी।

भाई बोला- मुनमुन को साथ लेकर आऊंगा
पड़ोसियों ने मुनमुन के भाई प्रिंस धामीचा और भगवान सिंह से संपर्क कर जानकारी दी। प्रिंस ने कहा कि मकान का दरवाजा बदलवा दो। मैं बहन को साथ लेकर आऊंगा। प्रिंस इस समय मुंबई में है। हालांकि, प्रिंस दिल्ली में रहता है।

मुनमुन धामीचा के मकान का दरवाजा तोड़ने की कोशिश हुई।
मुनमुन धामीचा के मकान का दरवाजा तोड़ने की कोशिश हुई।

पहले लोगों को इसके बारे में नहीं पता था
रेव पार्टी में मुनमुन के पकड़े जाने से पहले उसके घर की गली जिले के लोगों के लिए मामूली थी। ज्यादातर लोगों को इस बारे में पता नहीं था, लेकिन अब उसके घर को देखने के लिए लोग आ रहे हैं। पड़ोसियों ने बताया कि मीना धमीचा की मौत के बाद मुनमुन यहां आई थी। कुछ दिनों बाद वह मुंबई लौट गई थी।

खबरें और भी हैं...