पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:शराबियों को बेचा जा रहा था सैनिटाइजर, माेतीनगर पुलिस ने 5 लीटर जब्त किया

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दैनिक भास्कर ने किया था सैनिटाइजर पीते लाेगाें का स्टिंग, उसके बाद पुलिस ने दी दबिश

दैनिक भास्कर द्वारा सैनिटाइजर पीकर नशा का शाैक पूरा करने के सनसनीखेज खुलासे के बाद माेतीनगर पुलिस ने शुक्रवार की शाम करीला क्षेत्र में छापा मारकर एक घर से 5 लीटर सैनिटाइजर जब्त किया है। ठेके बंद हाेने और ब्लैक में महंगी शराब बिकने के कारण लाेग अपनी जान खतरे में डाल रहे हैं। पुलिस ने मुखबिर से जानकारी जुटाने के बाद देर शाम सूरज सिंधी के घर पर दबिश दी। आरोपी के खिलाफ जहरीली शराब बेचने का केस दर्ज किया।

माेतीनगर थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि शराब की जगह सैनिटाइजर पीते लाेगाें की भास्कर में प्रकाशित खबर के बाद सैनिटाइजर बेचने वालाें की जानकारी जुटाई जा रही थी। इसी बीच पता चला कि पहले से अवैध शराब के काराेबार में लिप्त सूरज पंजवानी के घर पर सैनिटाइजर का बड़ा स्टाॅक रखा है। आरक्षक मुकेश के साथ पुलिस टीम भेजकर सूचना की पुष्टि कराई। इसके बाद शाम करीब 7.30 बजे उसके घर पर दबिश दी गई। मौके से 5 लीटर सैनिटाइजर मिला है। अत्यधिक अल्कोहल के कारण यह शराब के रूप में पीने पर जहरीली शराब का रूप ले सकता है। इससे पीने वाले की मौत भी हो सकती है।

आरोपियों के परिजन और पुलिस में झड़प
आरोपी की गिरफ्तारी और सैनिटाइजर व अवैध शराब जब्ती के दाैरान आरोपी के परिजन की पुलिस से झड़प भी हुई। मोती नगर पुलिस ने आरोपी सुरेश पंजवानी के खिलाफ धारा 49 ए जहरीली शराब बेचने का केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...