पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • As Soon As He Took Oath, The Supporters Had Fireworks, Distributed Sweets Outside The House, There Was Silence 2 Hours Ago.

मंत्री बनते ही टूटा सांसद के घर का सन्नाटा:मंत्री बनने के बारे में परिवार तक को नहीं पता था, शपथ लेते ही घर के सामने होने लगी आतिशबाजी, बांटी मिठाइयां

सागर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद खटीक के मंत्री पद की शपथ लेते ही बांटी मिठाई। - Dainik Bhaskar
सांसद खटीक के मंत्री पद की शपथ लेते ही बांटी मिठाई।

मोदी कैबिनेट में बुंदेलखंड के टीकमगढ़ सांसद डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक को शामिल किया गया है। बुधवार शाम 6 बजे राष्ट्रपति भवन में उन्हें मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। सांसद खटीक द्वारा मंत्री पद की शपथ लेते ही टीकमगढ़ समेत सागर व बुंदेलखंड में खुशी की लहर दौड़ गई। समर्थकों ने सांसद निवास के बाहर जमकर आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी। दो घंटे पहले तक सांसद के घर सन्नाटा पसरा था, लेकिन शपथ लेने के बाद घर का नजारा बदल गया।

पता चला है कि वीरेंद्र खटीक के मंत्री बनने के बारे में समर्थकों और तक को नहीं पता था। मंत्री पद की शपथ लेते ही घर के बाहर समर्थकों का तांता लग गया। साथ ही, आतिबाजी होने लगी।

समर्थकों ने की आतिशबाजी।
समर्थकों ने की आतिशबाजी।

यहां बता दें, शपथ लेने से पहले शाम करीब 4 बजे सांसद निवास के बाहर सन्नाटा पसरा था, लेकिन जैसे ही मोदी कैबिनेट में सांसद खटीक को शामिल करने और शपथ लेने की सूचना मिली तो सांसद निवास के बाहर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान ढोल-ताशों पर समर्थक थिरके।

मोदी सरकार में MP से दो नए मंत्री:वीरेंद्र कुमार खटीक और ज्योतिरादित्य सिंधिया बने कैबिनेट मंत्री; थावरचंद की जगह एडजस्ट किए गए दलित नेता खटीक, मप्र से कुल पांच मंत्री

शाम करीब 4 बजे घर के बाहर सन्नाटा था।
शाम करीब 4 बजे घर के बाहर सन्नाटा था।

सागर में आतिशबाजी कर बांटी मिठाई
टीकमगढ़ सांसद के केंद्रीय मंत्री बनने पर सागर में खुशी मनाई गई। समर्थकों ने भगवानगंज स्थित अंबेडकर प्रतिमा के पास आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी। बता दें, केंद्रीय मंत्री डॉ. खटीक सागर से वर्ष 1996 से 2003 तक चार बार लगातार सांसद चुने गए। इसके बाद 2009 से टीकमगढ़ में लगातार तीसरी बार सांसद बने हैं। वर्ष 2017 में भी सांसद खटीक केंद्र सरकार में महिला एवं बाल विकास विभाग में राज्यमंत्री बने थे।

सागर में सांसद खटीक के समर्थकों ने बांटी मिठाई।
सागर में सांसद खटीक के समर्थकों ने बांटी मिठाई।
खबरें और भी हैं...