पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Attack On In laws, Father in law Released From Jail In Women's Suicide Case, People Made Air Fire, Sabotage,

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक गिरफ्तार:महिला आत्महत्या मामले में जेल से छूटकर आए सास-ससुर पर हमला, लोगों ने किए हवाई फायर, तोड़फोड़

सागर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी।

महिला द्वारा जहर खाकर सुसाइड से गुस्साए मायके पक्ष के लाेगाें ने अपने साथियाें के साथ बीतीरात उसके ससुराल पक्ष के लाेगाें काे सबक सिखाने जमकर उत्पात मचाया। वाहन में ताेड़फाेड़ के साथ हवाई फायर करने से दहशत फैल गई।

पुलिस ने कट्टा व कारतूस के साथ एक आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया है। घटना मोतीनगर थाना क्षेत्र के बाघराज वार्ड की है। मोतीनगर पुलिस के अनुसार शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात 12 से 1 बजे के बीच बाघराज वार्ड में मंदिर के पास रहने वाले मुकेश पटेल के घर कार से कुछ लाेग आए और उसके भाई राहुल पटेल के बारे में पूछताछ करने लगे। राहुल के घर पर न मिलने से युवकों ने मुकेश व उसके पुत्र सूरज से मारपीट शुरू कर दी। आराेपियाें ने घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ की। जाते-जाते कट्टे से एक हवाई फायर किया। सूरज ने मोतीनगर थाने पहुंचकर सूचना दी। पुलिस ने एक कार राेककर अाशीष सिंह काे कट्टा व कारतूस के साथ पकड़ा है।

मृतिका के पति को पीटने आए थे लेकिन वह जेल में है
माेतीनगर थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि राहुल की पत्नी ने जुलाई में जहर खाकर अात्महत्या कर ली थी। इस मामले में पति समेत सुसराल पक्ष के लाेग जेल गए थे। मृतिका के मायके पक्ष के लोग पति राहुल को पीटने आए थे लेकिन वह जेल में होने के कारण घर पर नहीं मिला मायके पक्ष के लाेग चितौरा के हैं उनकी पहचान नहीं हाे पाई है। इस मामले में आराेपी आकाश सिंह, अनिल सोनी, विशाल रैकवार व अन्य दो के खिलाफ धारा 458, 294, 336 व अार्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें