पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Babu Of The Commissionerate Hanged, Did Not Go To Office Since The Next Day, Was Trying To Get A Lane

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:कमिश्नरी के बाबू ने फांसी लगाई, दाे दिन से नहीं गया था ऑफिस, लाेन लेने का कर रहा था प्रयास

सागर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शुभम दुबे ने जीएडी काॅलाेनी स्थित सरकारी क्वार्टर में फांसी लगाकर जान दे दी। - Dainik Bhaskar
शुभम दुबे ने जीएडी काॅलाेनी स्थित सरकारी क्वार्टर में फांसी लगाकर जान दे दी।
  • शुभम दुबे ने सरकारी क्वार्टर में फांसी लगाकर जान दे दी।

संभागायुक्त कार्यालय में सहायक ग्रेड-3 के पद पर कार्यरत 24 वर्षीय शुभम दुबे ने जीएडी काॅलाेनी स्थित सरकारी क्वार्टर में फांसी लगाकर जान दे दी। वह दाे दिन से ऑफिस नहीं गया था। अंदर से बंद कमरे से बदबू आने पर पड़ाेसियाें ने गाेपालगंज पुलिस काे सूचना दी थी। उसे पिता की माैत पर अनुकंपा नियुक्ति दी गई थी। उसके परिवार में मां और 4 बहनें हैं।

माैके पर पहुंची गाेपालगंज थाना प्रभारी उपमा सिंह ने बताया कि शुभम के पिता स्व. विजय दुबे कमिश्नरी कार्यालय में पदस्थ थे। उनके निधन के बाद शुभम काे अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। शुभम अपनी मां के साथ जीएडी ब्लाॅक के क्वार्टर नंबर 4 में रहता था। मां बीमार रहती है। एक हफ्ते पहले वह अपनी मां काे बहन के यहां छाेड़ आया था। इसके बाद वह कमरे पर अकेला रह रहा था।

जानकारी के अनुसार वह एडीएम काेर्ट में कार्यरत था। उसके साथी कर्मचारियाें ने बताया कि शुभम दाे दिन से ऑफिस नहीं आया था। जानकारी के अनुसार शुभम कुछ दिनाें से तनाव में था। उसे पारिवारिक काेई परेशानी थी या फिर ऑफिस से किसी तरह का दबाव था। इस संबंध में परिजन से पूछताछ चल रही है। माैके से काेई सुसाइड नाेट नहीं मिला।

पुलिस ने मृतक का माेबाइल जब्त किया है। उससे आत्महत्या का काेई राज खुल सकता है। जानकारी मिली है कि वह बैंक से लाेन लेने के लिए प्रयास कर रहा था। कुछ परेशान दिख रहा था। पुलिस की माैजूदगी में कमरे का दरवाजा ताेड़कर शव काे फंदे से उतारा गया। उसका शरीर काला पड़ गया था।

चार बहनाें का इकलाैता भाई था, एक महीने पहले हुई थी जीजा की माैत

शुभम की चार बहनें हैं। वह इकलाैता भाई था। एक महीने पहले उसके जीजा की माैत हाे गई थी। उसकी बहनाें में शादी हाे चुकी है। दुबे परिवार मूलत: रहली के छिरारी गांव का रहने वाला है। पिता की अनुकंपा नियुक्ति मिलने के बाद शुभम ने ऑफिस का कामकाज अच्छे से संभाल लिया था। वह अविवाहित था। उसकी शादी की बात भी चल रही थी।

कोतवाली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा में नवविवाहता की संदिग्ध माैत

सागर. काेतवाली थानांतर्गत लक्ष्मीपुरा वार्ड में 27 वर्षीय बबीता पति अनीश राय की संदिग्ध परिस्थितियाें में माैत हाे गई। उसने फांसी लगाई थी, जबकि पति ने हार्ट अटेक से माैत हाेना बताया है। 2018 में उसकी शादी हुई थी। एक बच्ची है। सीएसपी एमपी प्रजापति इस मामले की जांच कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें