पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:रहली में टकराईं बाइक, दो की मौत, सुरखी में डंपर की चपेट में आने से एक की मौत

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो हादसों में तीन की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

रविवार के दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा दोपहर में सुरखी में हुआ। यहां डंपर की चपेट में आने से एक बाइक सवार ने दम तोड़ा दिया। तो वहीं दूसरा हादसा शाम को रहली बायपास पर हुआ। यहां तेज रफ्तार दो बाइक आमने-सामने से भिड़ने पर दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस दोनों हादसों की जांच कर रही है।

रहली टीआई रोहित मिश्रा ने बताया कि शाम करीब साढ़े पांच बजे रहली बायपास पर तेज रफ्तार दो बाइक आमने-सामने से टकरा गई। दोनों बाइक पर दो-दो लोग सवार थे। इस हादसे में दोनों बाइक के एक-एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल थे। जिन्हें तुरंत रहली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है। मृतकों को पीएम के लिए केसली ले जाया गया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

सुरखी टीआई रामू प्रजापति ने बताया कि रविवार दोपहर करीब एक बजे रैयपरा गांव में क्रेशर के पास एक बाइक सवार साइड दिखाने के चक्कर में डंपर की चपेट में आ गया। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। टीआई ने बताया कि बाइक सवार मंगल आदिवासी डंपर को साइड दिखा रहा था। तभी उसने अपना संतुलन खो दिया और बाइक सहित डंपर की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ 304ए के तहत मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें