पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Bina Took Away 8 Lakh Goods Including Broken Locks, Gold silver Jewelery And Cash From Two Flats Of Power Grid, Case Filed

दो फ्लैट को चोरों ने बनाया निशाना:बीना पावर ग्रिड के दो फ्लैटों के टूटे ताले, सोने-चांदी के जेवर व नकदी समेत 8 लाख का माल ले गए बदमाश, केस दर्ज

सागर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पॉवर ग्रिड के फ्लैट में चोरी के बाद एफएसएल टीम ने पहुंचकर जांच की। - Dainik Bhaskar
पॉवर ग्रिड के फ्लैट में चोरी के बाद एफएसएल टीम ने पहुंचकर जांच की।

बीना में पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड के स्टाफ क्वार्टर में चोरों ने दो फ्लैट को निशाना बनाया। फ्लैट के ताले तोड़कर बदमाश नकदी समेत सोने-चांदी के जेवर ले गए। बदमाश 10 फीट ऊंची बांउड्रीवॉल को फांदकर गेट काटकर अंदर घुसे थे। सोमवार सुबह पुलिस व एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पावर ग्रिड में लैब टेक्नीशियन के पद पर पदस्थ शिवलाल कुशवाहा ने बताया, शुक्रवार शाम वह फ्लैट में ताला लगाकर अपने घर ललितपुर गए थे। वहां से रविवार शाम लौटकर आए, तो पड़ोसियों ने बताया कि आपके घर का दरवाजा खुला है। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी का गेट टूटा हुआ था। शिवलाल ने बताया, बदमाशों ने मेन गेट का लॉक काटा, इसके बाद अलमारी का गेट तोड़ा और फिर लॉकर का लॉक तोड़कर चोरी की। शिवलाल का कहना है, उनके घर से करीब 10 तोला सोने के जेवर व 2 किलो चांदी गायब हैं। चोरी गए सामान की कीमत करीब 8 लाख रुपए के करीब है।

इसके अलावा, चोरों ने प्रभात कुमार पटेल के घर को भी निशाना बनाया, लेकिन यहां से ज्यादा कुछ ले जा नहीं पाए। प्रभात ने बताया कि रात करीब 12 बजे तक वह पार्क में झूले पर बैठे रहे। इसके बाद सोने के लिए गेस्ट हाउस चले गए। वहां से सुबह 7:30 बजे रूम पर आए, तो देखा कमरे का ताला कटा हुआ है। सामान बिखरा पड़ा था। लैपटॉप और टैब सुरक्षित मिले। प्रभात ने बताया कि उनके घर से महज डेढ़ से दो हजार रुपए कैश ही चोरी गया है।

खबरें और भी हैं...