पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज:बीएमसी के ड्राइवर ने नशे में दो कर्मचारियों को मारा चाकू

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में होली के दिन शराब के नशे धुत ड्राइवर ने दो कर्मचारियों पर चाकू से हमला कर दिया। जैसे-तैसे कर्मचारी अपनी जान बचाकर बीएमसी की कैजुअल्टी में भागे और पुलिस को मामले की सूचना दी। जब तक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तब तक ड्राइवर भाग चुका था। सफाईकर्मी विनय वाल्मिकी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की दोपहर बीएमसी में बस चालक हरिनारायण विश्वकर्मा मंदिर के पास नशे में धुत बैठा था।

इसी दौरान उसका विवाद साथी ड्राइवर पुष्पेंद्र परिहार से हो गया। हरिनारायण ने गाली-गलौच करते हुए पुष्पेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया। इससे पुष्पेंद्र के हाथ और गले से खून बहने लगा। वहीं जब बीच बचाव करने पहुंचे सफाईकर्मी विनय वाल्मिकी ने हरिनारायण को रोकना चाहा तो उसने विनय पर भी गले और पीठ में चाकू से वार किए। दोनों जान बचाकर कैजुअल्टी पहुंचे, जहां एमएलसी कराई और पुलिस को मामले की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर हरी नारायण इससे पहले भी चाकू और अन्य हथियारों के साथ परिसर में कई बार पकड़ा जा चुका है। लेकिन प्रबंधन ने अब तक कोई सख्त कार्रवाई नहीं की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें