पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Bore Factory To Be Set Up At Panchayat Level, Children In Schools To Eat At Dining Table: Sisodia

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विकास कार्यों का लोकार्पण:पंचायत स्तर पर बोरों की फैक्ट्री लगेगी, स्कूलों में बच्चे डायनिंग टेबल पर खाना खाएंगे : सिसौदिया

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सागर | जैसीनगर में आयोजित पंच-सरपंच सम्मेलन में भूमिपूजन करते हुए मंत्री सिसौदिया एवं राजपूत। - Dainik Bhaskar
सागर | जैसीनगर में आयोजित पंच-सरपंच सम्मेलन में भूमिपूजन करते हुए मंत्री सिसौदिया एवं राजपूत।
  • पंचायत मंत्री ने राजस्व मंत्री के साथ जैसीनगर में 20 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया

सुरखी में विकास की बाढ़ आ गई है। गुुणवत्ता से कार्य अपने आप में उपलब्धि होती है। यहां का तहसील भवन इतना अच्छा बना है कि हमारे गुना में इतनी अच्छी कलेक्टोरेट भी नही हैं। अभी जो विकास के लिए सौ करोड़ की मांग की गई है वह कुछ भी नहीं सुरखी के विकास के लिए हजार करोड़ के प्रस्ताव भी होंगे तो वह भी मंजूर किए जाएंगे।

यह बात पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने जैसीनगर जनपद परिसर में पंच सरपंच सम्मेलन में कही। इसके पूर्व मंत्री सिसौदिया ने राजस्व व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के साथ 20 करोड़ रुपए के कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया।मंत्री सिसौदिया ने कहा कि सुरखी की जनता ने गोविंद सिंह के रूप में हीरे की परख की है। गोविंद सिंह मेरे भाई हैं मित्र हैं लेकिन प्रदेश की राजनीति में इतने कद्दावर हैं कि मैं तो क्या मुख्यमंत्री भी उनकी बात नहीं टालते। कांग्रेस सरकार में कमलनाथ हमेशा पैसों का रोना रोते रहते थे, शिवराज ने कभी पैसों का रोना नहीं रोया।

3 साल के भीतर कोई भी घोषणा का काम शेष नहीं रहेगा : राजपूत
राजस्व व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि जैसीनगर पिछड़ा क्षेत्र है यहां बहुत कुछ करने की जरूरत है। मैंने जो गांव-गांव जाकर घोषणाएं की थीं, उनका काम पहले लगाएंगे। यहां जनपद पंचायत भवन, काॅलेज, जेरा बांध परियोजना, मंगल भवन, बड़े महादेव मंदिर के जीर्णोद्वार की मांग थी जो पूरी हो चुकी है। स्टेडियम के लिए भी 2 करोड़ रुपए सीएम से मंजूर करा लिए हैं। हर घर में अब टोंटी से पानी की सप्लाई होगी।

नपा की कार्यवाही भी शुरू हो गई है। अब जैसीनगर शहर जैसा नजर आएगा। अभी 20 करोड़ के भूमिपूजन और लोकार्पण शुरुआत है। 3 साल के भीतर कोई भी घोषणा का काम शेष नहीं रहेगा। जहां भी जिस विकास कार्य की आवश्यकता है, सभी पूरे होंगे। हीरा सिंह राजपूत ने कहा कि सुरखी को 30 साल मंत्री के लिए तपस्या करना पड़ी। मुख्यमंत्री ने सुरखी के लिए मंत्री भी दिया और विकास कार्यों का पिटारा भी खोल दिया। संचालन राघव किशनगढ़ ने किया। आभार आकाश सिंह राजपूत ने माना।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें