सागर स्मार्ट सिटी:10 को सीएम का दौरा प्रस्तावित, तालाब का निरीक्षण भी करेंगे

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आगमन को लेकर अधिकारियों ने शुरू की तैयारियां

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सागर में 10 दिसंबर को प्रस्तावित दौरा है। वे यहां सागर स्मार्ट सिटी के कामों के साथ ही अन्य विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। इसके साथ ही शहर की लाखा बंजारा झील में निरीक्षण भी मौके पर जाकर करेंगे। गौरतलब है कि हाल में ही मुख्यमंत्री ने स्मार्ट सिटी के कामों की समीक्षा करते हुए सागर के लाखा बंजारा झील प्रोजेक्ट की धीमी गति पर नाराजगी जाहिर की थी।

उधर, सीएम चौहान के आगमन को लेकर मंगलवार को अधिकारियों ने अलग-अलग स्थानों का दौरा किया। इस दौरान संभाग आयुक्त मुकेश शुक्ला, आईजी अनिल शर्मा, प्रभारी कलेक्टर क्षितिज सिंघल, अपर कलेक्टर अखिलेश जैन, पुलिस अधीक्षक तरुण नायक, नगर निगम कमिश्नर आरपी अहिरवार, स्मार्ट सिटी सीईओ राहुल सिंह राजपूत अधिकारी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का प्रस्तावित 10 तारीख को सागर आगमन को लेकर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने सबसे पहले पीटीसी ग्राउंड मैदान का निरीक्षण किया। पीटीसी ग्राउंड पर जनसभा को मुख्यमंत्री चौहान संबोधित करेंगे। इसके बाद अधिकारी लाखा बंजारा झील पहुंचे, यहां मुख्यमंत्री चौहान द्वारा लाखा बंजारा जीर्णोद्धार कार्य का निरीक्षण भी करेंगे।

सभी अधिकारियों ने पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड का भी निरीक्षण किया। वहीं कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष पहुंचे जहां उन्होंने बैठक के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए। अधिकारियों ने पुलिस लाइन पीटीसी ग्राउंड कलेक्ट्रेट एवं लाखा बंजारा झील तक की रोड पर मार्क-ड्रिल भी किया।

खबरें और भी हैं...