पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Co conspirator's Objection Why Send Names Directly; Rekha's Answer Former Minister Gave Instructions

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस में खींचतान:सहप्रभारी की आपत्ति- सीधे नाम क्यों भेजे; रेखा का जवाब- पूर्व मंत्री ने निर्देश दिए थे

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • निकाय चुनाव को लेकर हुई बैठक में महिला नेताओं में बहस

निकाय चुनाव को लेकर भोपाल से प्रभारी पीसी शर्मा और सह प्रभारी मनीषा दुबे सागर आईं थीं। सर्किट हाउस में बैठक के बाद जिला कांग्रेस कार्यालय में वार्ड प्रभारियों की बैठक बुलाई गई, जिसमें सहप्रभारी दुबे और शहर अध्यक्ष रेखा चौधरी के बीच जमकर बहस हो गई है। चर्चा यह भी है कि प्रभारी को दोनों को शांत कराना पड़ा।

शाम 4 बजे के बजे के बाद कांग्रेस कार्यालय में निकाय चुनाव प्रभारी शर्मा ने वार्ड प्रभारियों की बैठक बुलाई थी। इसी बीच एक वार्ड प्रभारी से रिपोर्ट मांगने के दौरान शहर अध्यक्ष चौधरी बीच में अपनी बात बताने लगी। जिस पर सह प्रभारी दुबे ने आपत्ति ली और बहस बढ़ा गई। दरअसल यह पूरा मामला निकाय चुनाव लड़ने वाले के नामों का है। चौधरी ने कहा है कि उन्हें पीसीसी से निर्देश मिले हैं, नाम भेजना है। जबकि दुबे का कहना है कि पीसीसी ने यह जिम्मेदारी प्रभारी और सह प्रभारी को सौंपी हैं। रिपोर्ट प्रभारी और सह प्रभारी भेजेंगे। आपकी मनमानी नहीं चलेगी। दोनों के बीच बहस को बढ़ता देख शर्मा ने दोनों को शांत रहने के लिए कहा।

भोपाल में वरिष्ठजनों से चर्चा करूंगी
पीसीसी ने निकाय चुनाव की प्रभारी और सह प्रभारी को जिम्मेदारी सौंपी हैं। यहां कोई मनमानी नहीं चलेगी। शहर अध्यक्ष नाम कैसे भेज सकती हैं। इस मामले में वरिष्ठजनों से भोपाल में चर्चा करूंगीं।
- मनीषा दुबे, सहप्रभारी, निकाय चुनाव

पूरा कांग्रेस परिवार चुनाव लड़ने को तैयार
सभी मिलजुल कर काम कर रहे हैं। बहस होने जैसे कोई बात नहीं है। पूरा कांग्रेस परिवार की तरह चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। परिवार में छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं।
- शहर कांग्रेस, अध्यक्ष रेखा चौधरी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें