पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Conference Of Workers Of BJP's Sehora And Jaisinagar Mandal Organized, Kamal Nath Stopped All Public Schemes And Demolished Standards Of Corruption: Jha

उपचुनाव:भाजपा के सीहोरा एवं जैसीनगर मंडल के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित, कमलनाथ ने जनता की सभी योजनाएं बंद कर भ्रष्टाचार के मानक ध्वस्त किए: झा

सागर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को विजयी बनाने के लिए भाजपा के सीहोर एवं जैसीनगर मंडल के कार्यकर्ता सम्मेलन हुए। मुख्य अतिथि पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि प्रदेश में पूर्व में रही 15 माह की कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने जनता की सभी योजनाओं को बंद कर विकास के रास्ते बंद कर केवल और केवल भ्रष्टाचार के मानक ध्वस्त किए। कांग्रेस सरकार ने जनता को झूठे वचन देकर धोखे में रखकर राज किया है जिसके लिए जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी।

दूसरी ओर मध्यप्रदेश की भाजपा की सरकार ने वर्तमान में अल्प समय में एवं पूर्व में रही 15 साल की सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता के हित में काम कर जनहित में बड़ी संख्या में लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित किया है। सुरखी विधानसभा क्षेत्र के संपूर्ण विकास एवं लोगों को योजनाओं के माध्यम से लाभ दिलाने के लिए भाजपा की सरकार एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री संकल्पित है। सुरखी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के कार्यकर्ता स्वयं को भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत मानकर इस चुनाव क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर पार्टी को विजय दिलाने के लिए कठोर परिश्रम करें। जिससे निश्चित रूप से भाजपा ऐतिहासिक बहुमत से विजयी होगी।

सांसद ढाल सिंह बिसेन ने कहा कि जनता ने जो तकलीफ कांग्रेस सरकार उठाई है, उसकी पुनरावृत्ति न हो इसके लिए सुरखी से राजपूत को विजयी बनाएं। सागर सांसद राज बहादुर सिंह, भाजपा नेता सुधीर यादव, पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सभी भाजपा प्रत्याशी मंत्री राजपूत को ऐतिहासिक बहुमत से विजयी बनाने में जुट जाएं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को इसका संकल्प भी दिलाया।

खबरें और भी हैं...