पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीहोरा में सम्मेलन:कांग्रेस ने अजा वर्ग के साथ दूषित मानसिकता से कार्य किया, भाजपा ने उन्हें मान और सम्मान दिलाया : आर्य

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में की सभा

सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के पक्ष में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का सम्मेलन सीहोरा में हुआ। मुख्य अतिथि भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य ने कहा कि देश की आजादी के बाद हम सभी को वोट डालने का अधिकार डॉ. भीमराव अंबेडकर ने दिया। लगभग 60 वर्षों से ज्यादा देश-प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने राज किया।

कांग्रेस पार्टी को अनुसूचित जाति वर्ग के लोग वोट करते रहे और कांग्रेस पार्टी देश प्रदेश पर राज करती रही। कांग्रेस पार्टी अनुसूचित जाति एवं हम सभी के संविधान के निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर के साथ छल कपट कर एवं असमानता का व्यवहार कर उन्हें सभी प्रकार के अधिकारों से दूर रखकर सत्तासीन बनी रही।

कांग्रेस ने अनुसूचित जाति वर्ग के साथ दूषित मानसिकता के साथ कार्य किया वहीं दूसरी ओर भाजपा की सरकार ने अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों को मान सम्मान दिलाकर एवं समाज में लोंगो का जीवन स्तर ऊचा उठाने के लिए कई भागीरथी प्रयास किए। जिसका परिणाम कि आज बाबा साहब अंबेडकर का राष्ट्रीय स्मारक बनाया गया।

अंबेडकर कुंभ एवं रविदास कुंभ का प्रतिवर्ष आयोजन भाजपा सरकार द्वारा कराया जाता है। वास्तव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों की चिंता करने वाली पार्टी है। उन्होंने सभी से गोविंद सिंह राजपूत को विजयी बनाने का आह्वान किया।

भाजपा अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने में विश्वास करती है : राजपूत

भाजपा प्रत्याशी राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि भाजपा अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने में विश्वास करती है। इसी वजह से आज भाजपा सरकार में अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों को अनेक योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित कर उनके जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए कार्य कर रही है। वास्तव में भाजपा की सरकार अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों की चिंता करने वाली सरकार है।

भाजपा की सरकार में ही अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों का मान सम्मान सुरक्षित है। मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सूरत केरो, नरयावली विधायक प्रदीप लारिया ने भी संबोधित किया। सम्मेलन में जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, मंत्री प्रतिनिधि गुलाब सिंह राजपूत, मोर्चा के जिलाध्यक्ष गंगाराम ठेकेदार मौजूद थे।

भाजपा सरकार पिछड़ा वर्ग के लोगों का कल्याण करने वाली सरकार है : पटेल

विधायक प्रदीप पटेल ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के अमोदा,पिपरिया, घोघरी, बिशनपुर आदि गांवों में जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछड़ा वर्ग के लोगों के साथ लगातार विश्वासघात किया, जबकि भाजपा की सरकार ने पिछड़ा वर्ग के लोगों की चिंता और कल्याण करने वाली सरकार है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें