• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Corona Positive Young Man Rushed To The Medical Store To Get The Medicine From The Bike, While Stopping The Police During The Checkup, He Said I Am Infected, Had Come To Take Medicine

सड़क पर घूम रहे संक्रमित को पुलिस ने पकड़ा:कोरोना पॉजिटिव बाइक से दवा लेने पहुंचा, चेकिंग में पुलिस ने रोका तो बोला- मैं संक्रमित हूं, फोन आया था कि स्टोर से दवा ले लेना

सागर5 महीने पहले
संक्रमित युवक को एंबुलेंस से अस्पताल भेजती पुलिस। 

सागर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच बड़ी लापरवाही सामने आई है। कोरोना पॉजिटिव युवक बाजार में बाइक पर घूमते हुए पकड़ाया है। पुलिस ने युवक को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया है।

सोमवार दोपहर कोतवाली थाना पुलिस कटरा क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। बगैर किसी कारण घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने बाइक सवार युवक को रोका और पूछताछ की तो उसने कहा वह कोरोना पॉजिटिव है और मेडिकल स्टोर दवाइयां लेने के लिए आया था। युवक की बात सुन पुलिस दंग रह गई। कोतवाली थाना प्रभारी नवल आर्य ने संक्रमित युवक को जमकर फटकार लगाई।

पूछताछ में युवक ने बताया मेरी उम्र 29 वर्ष है। पगारा क्षेत्र में रहता हूं। रविवार शाम को मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। सोमवार सुबह शासकीय टीम का फोन आया और उन्होंने कहा मेडिकल से दवाइयां ले आओ और घर में आइसोलेट हो जाओ। इसलिए मैं बाइक से दवाइयां लेने के लिए मेडिकल स्टोर आया था।

मामले की गंभीरता देखते हुए टीआई नवल आर्य ने तुरंत स्वास्थ्य विभाग को मामले की सूचना दी। साथ ही एंबुलेंस को मौके पर बुलाया। संक्रमित युवक को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं जब्त बाइक को सैनेटाइज कर थाने भेजा गया। मामले में थाना प्रभारी ने संक्रमित को दवा लेने के लिए मेडिकल जाने की बात बोलने वाली टीम का नंबर लिया है।

खबरें और भी हैं...