पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Cousin Shot, Shoulder And Stomach In Abusive Dispute, Injured Admitted To Hospital In Critical Condition

दमोह में चचेरे भाई ने गोली मारी:घर के सामने कचरा डालने को लेकर हुआ झगड़ा, कहासुनी के बाद कर दिया फायर; अस्पताल में भर्ती

​​​​​​​दमोह3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल का इलाज करते हुए डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
घायल का इलाज करते हुए डॉक्टर।

जिले के हिंडोरिया थाना की बिलाई चौकी क्षेत्र में बुधवार को चचेरे भाइयों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि एक ने दूसरे भाई को गोली मार दी। इससे 62 वर्षीय चचेरा भाई घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

सूचना के अनुसार मोतीलाल (62) पिता नन्नू पटेल निवासी बिलाई और गजराज पटेल दोनों चचेरे भाई हैं। बुधवार को घर के सामने कचरा देखकर गजराज पटेल ने गाली-गलौज शुरू कर दी। गजराज ने राजाराम से कहासुनी की, तभी मोती पटेल मौके पर पहुंचा। गाली देने से मना करते हुए गजराज को समझाइश दी।

इसी दौरान, गजराज ने बंदूक निकाली और मोती पटेल पर फायर कर दिया। गोली मोतीलाल के कंधे और पेट पर लगी है। इससे वह गंभीर घायल हो गया। मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पर बिलाई चौकी और हिंडोरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायल मोतीलाल को अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल दमोह रेफर कर दिया गया। जहां से जबलपुर रेफर किया गया है।

हिंडोरिया थाना प्रभारी संधीर चौधरी ने बताया, चचेरे भाइयों के बीच विवाद हुआ था। विवाद में गजराज ने मोतीलाल को गोली मार दी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...