पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गौ एम्बुलेंस सेवा:दयोदय गौशाला की गौ एम्बुलेंस सेवा शुरू, घायल गौवंश की सेवा करेगी

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुनिश्री समय सागर के ससंघ सानिध्य में रविवार सांसद राजबहादुर सिंह ने दयोदय गौशाला रतौना की गौ एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। एंबुलेंस दुर्घटना में घायल गौवंश की सेवा करेगी। गौशाला के महामंत्री राजेश पटना ने बताया कि एम्बुलेंस सुशीलाबाई, राजेन्द्र कुमार, सुरेन्द्र कुमार, वीरेन्द्र जैन मालथौन परिवार ने पिता नन्नूलाल जैन एवं ज्योति जैन की पुण्यतिथि पर गौ सेवा कार्य एवं दुर्घटना में घायल निराश्रित गौवंश की सेवा के लिए गौशाला को भेंट की है।

सांसद ने कहा कि धर्म किसी जाति विशेष से नहीं बंधा है। हम अपने पवित्र आचरण एवं दया भाव से अपने धार्मिक होने का प्रमाण देते हैं। गौ एम्बुलेंस सागर के गौ सेवकों के लिए मील का पत्थर साबित होगी। एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर मकरोनिया से आई सूचना पर रवाना किया।

एम्बुलेंस में ड्राइवर अप्पू के साथ देवेन्द्र घोषी, गौ चिकित्सक अरविंद खरे भी सेवा में शामिल रहे। इस दौरान महेश बिलहरा परिवार द्वारा गौशाला को पांच लाख रुपए का चेक दिया गया। वर्णी काॅलोनी निवासी राजुल जैन एवं कांची जैन ने विवाहोत्सव में प्राप्त नकद उपहार राशि एक लाख दो हज़ार पांच सौ रुपए गौशाला को भेंट किए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें