पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Curfew Is To Be Imposed In Every Village, Corona Is To Be Defeated; Minister Gives Message To Villagers In Bilhara

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंत्री राजपूत का संदेश:हर गांव में कर्फ्यू लगाना है, कोरोना को हराना है; बिलहरा में ग्रामीणों को दिया मंत्री ने संदेश

सागर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के बढ़ते संक्रमण से क्षेत्रवासियों को बचाने के लिए राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने रविवार को बिलहरा में कोविड सेंटर का निरीक्षण करते हुए ग्रामवासियों को ग्राम कर्फ्यू का संदेश देते दिया। मंत्री सिंह ने बिलहरा क्षेत्र में हाथ में तख्ती लेकर ग्रामीणों से अनुरोध किया कि अपने घरों में रहे, सुरक्षित रहे। अपने गांव को घेर ले, गांव की सारी सीमाएं बंद कर दें, ताकि कोई भी बाहरी व्यक्ति गांव में ना आए और ना ही गांव का कोई व्यक्ति बाहर जाए।

इससे गांव में कोरोना संक्रमण कम हो सके कोरोना की चैन को तोड़ना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का यह संदेश है की कोरोना से लड़ने के लिए ग्राम कर्फ्यू ग्रामीण अपनी स्वेच्छा से लगाएं। ताकि सभी लोग सुरक्षित रहे। बिलहरा बस स्टैंड से विभिन्न क्षेत्रों में मंत्री राजपूत ने मुख्यमंत्री का संदेश दिया।

एक मरीज हो या 10 व्यवस्था अच्छी होनी चाहिए
मंत्री राजपूत ने बिलहरा में स्थित कोविड सेंटर का निरीक्षण करते हुए सेंटर प्रभारी को निर्देश देते हुए कहा कि सेंटर में मरीजों को किसी भी प्रकार की अव्यवस्था का सामना ना करना पड़े। सेंटर में एक मरीज हो या 10 सभी की व्यवस्था होनी चाहिए। इसको लेकर कोई भी शिकायत नहीं आनी चाहिए। राजपूत ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि उन्हें इस संकटकाल में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। कोविड सेन्टर पर दवाइयों की सारी व्यवस्था रहेगी, चिकित्सा के लिए हमारे पास जो उपलब्ध स्टाफ है। वह 24 घंटे आपकी सेवा में उपस्थित रहेगा और जो आपके सुझाव होंगे, उन पर भी विचार किया जाएगा। उन्होंने कोरोना के कारण जिन लोगों की जान गई है उन लोगों को 2 मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें