पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Dead Body Of A Person Found Lying On The Road In Front Of The House, Injury Marks Found On The Head, Police Interrogating Suspects

खुरई में युवक की हत्या:घर के सामने सड़क पर पड़ा मिला युवक का खून से लथपथ शव, सिर पर मिले चोट के निशान, संदेहियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

सागर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात स्थल पर जांच करती हुई पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
वारदात स्थल पर जांच करती हुई पुलिस टीम।

सागर के खुरई इलाके में एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने युवक के सिर में चोट होने के कारण हत्या की आशंका जताई है। और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक का कुछ दिन पहले अपने पड़ोसी रिश्तेदार से विवाह हुआ था।

दरअसल सोमवार रात बलोप हाल गांव के रहने वाले प्रहलाद पुत्र रतिराम घोसी की खुरई के श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में खून से सनी हुई लाश मिली थी। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और मृतक के परिजन को दी। वे देर रात प्रहलाद को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं एफएसएल की टीम ने घटना स्थल पहुंचकर वारदात से जुड़े साक्ष्य जुटाए। प्राथमिक जांच में मृतक के सिर पर किसी ठोस हथियार से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि सोमवार रात प्रह्लाद का एक रिश्तेदार से विवाद हुआ था। मारपीट और हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस कुछ लोगों को थाने लेकर पहुंची। जहां संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

घटना स्थल से साक्ष्य जुटाती पुलिस
घटना स्थल से साक्ष्य जुटाती पुलिस