• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • During The Absconding, The Accused Bought A New Mobile And SIM, Called The Relative, Then Traced The Location, Raided The Civil Line Area Of Meerut And Caught

UP के मेरठ में छिपा था पूनम हत्याकांड का आरोपी:फरारी के दौरान आरोपी ने नया मोबाइल और सिम खरीदी, रिश्तेदार को फोन लगाया तो ट्रेस हुई लोकेशन, मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र में दबिश देकर दबोचा

सागर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी रोहित र - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी रोहित र

सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के पगारा रोड पर एकतरफा प्रेम में पगारा निवासी पूनम केशरवानी की गोली मारकर हत्या कर फरार हुए आरोपी रोहित राजपूत को सागर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में छिपा हुआ था। पुलिस गिरफ्तार कर उसे मेरठ के सिविल लाइन थाने लेकर पहुंची है।

बताया जा रहा है कि आरोपी रोहित राजपूत ने फरारी के दौरान नया मोबाइल और सिम खरीदी थी। इसी सिम से उसने अपने रिश्तेदार को कॉल किया। तभी आरोपी की लोकेशन ट्रेस हो गई। लोकेशन मिलते ही सागर पुलिस ने स्पेशल टीम बनाकर कार्रवाई के लिए मेरठ रवाना की। टीम ने कार्रवाई करते हुए सोमवार रात आरोपी रोहित को धरदबोचा। सूत्रों की मानें तो हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रोहित को शहर से बाहर भागने में उसके एक रिश्तेदार ने मदद की थी। लेकिन इसी दौरान दूसरे रिश्तेदार की मदद से आरोपी पकड़ा गया।
पूछताछ में फरारी और मददगारों के खुलेंगे राज
पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने बताया कि आरोपी रोहित राजपूत मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पकड़ा गया है। उसे सागर लाया जा रहा है। संभवत: मंगलवार को आ जाएगा। उससे पूछताछ कर कोर्ट में पेश करेंगे। पूछताछ में ही पता चल पाएगा कि वह सागर से कैसे भागा और कहां छिपा रहा है।

एडिशनल एसपी सिटी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि पुलिस लगातार आरोपी को पकडऩे के लिए प्रयास कर रही थी। साइबर सेल की मदद से पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस की। उसके दो रिश्तेदारों के साथ सागर से पुलिस टीम मेरठ भेजी गई थी। आरोपी की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था।
पिस्टल दिलाने और बाइक छिपाने वाला हो चुका है गिरफ्तार
हत्या की वारदात में आरोपी रोहित राजपूत को पिस्टल दिलाने वाले पंतनगर निवासी आरोपी संजय पटेल, आरोपी के खून से सने कपड़े धोने और बाइक से लिफ्ट देकर वाहन छिपाने वाले नाबालिग को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी ने संजय के जरिए पिस्टल भोपाल से खरीदी थी। वहीं कारतूस दमोह से लाया था। इन बिंदुओं पर भी पुलिस की जांच चल रही है।

सागर में एकतरफा प्यार में युवती की हत्या:कॉलेज से घर जा रही छात्रा को रास्ते में रोका, मां-भाई बचाने आए तो गोली मारकर भागा; 4 महीने पहले हाथ की नस काट दी थी
कैंडल मार्च निकाल की थी फांसी की मांग
2 सितंबर की दोपहर कॉलेज में फीस भरने के बाद भाई के साथ बाइक से घर लौट रही 21 वर्षीय पूनम केशरवानी की पगारा रोड क्षेत्र स्थित घर से कुछ ही दूरी पर आरोपी रोहित राजपूत ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं उसके भाई और मां पर हमला कर फरार हो गया था। हत्या की वारदात सामने आने के बाद केशरवानी समाज में आक्रोश था। लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर आरोपी को फांसी की सजा दिलाने की मांग की थी। वहीं युवा कांग्रेस ने भी आरोपी की गिरफ्तार और सजा दिलाने की मांग उठाई थी।

सागर में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर प्रदर्शन:एकतरफा प्यार के कारण की थी हत्या, परिजनों ने थाने के सामने शव रखकर किया चक्काजाम, बोले- आरोपी की जल्द गिरफ्तारी हो

खबरें और भी हैं...