• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • During The Incident, The Government Will Bear The Cost Of The Treatment Of The Girl Who Was Burnt In The Fire.

सागर में राहुल हत्याकांड की होगी CBI जांच:घटनाक्रम के दौरान आग में झुलसी युवती के इलाज का खर्च उठाएगा शासन

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी अतुल सिंह। - Dainik Bhaskar
कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी अतुल सिंह।

सागर जिले के नरयावली थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरा लहरिया में युवक को जिंदा जलाने के मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। वहीं घटनाक्रम के दौरान आग में झुलसी युवती का इलाज शासन कराएगा।

बुधवार को कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी अतुल सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शासन ने निर्णय लिया है कि सेमरा लहरिया में हुए घटनाक्रम की जांच सीबीआई से कराई जाएगी। सीबीआई जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इसके अलावा घटनाक्रम के दौरान आग में झुलसी युवती का बेहतर इलाज शासन अपने खर्च पर कराएगा। युवती को भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
एसपी अतुल सिंह ने कहा घटनाक्रम के बाद से दोनों पक्षों से मांगें उठ रही थी। जिन्हें देखते हुए शासन ने निर्णय लिया है। अब आगामी त्योहारों को देखते हुए सभी को धरना-प्रदर्शन व सम्मेलनों से दूर रहना चाहिए।
यह था पूरा मामला
16 सितंबर गुुरुवार की रात मृतक राहुल यादव गांव में ही रहने वाली युवती से मिलने के लिए उसके घर गया था। इसके बाद युवक आग से झुलसी अवस्था में मिला था। मामले में मृतक के परिवार वालों ने युवती के परिवार वालों पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का आरोप लगाया था।

प्रकरण में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी विष्णु शर्मा, शुभम शर्मा, राघवेंद्र शर्मा और दीपक शर्मा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया है। वहीं आग में झुलसी युवती का इलाज चल रहा है। इसके अलावा पुलिस और प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के निर्माण तोडऩे की कार्रवाई की है।

खबरें और भी हैं...