पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Election Is The War In Democracy, The Achievements Of The Government Are Weapons And Weapons, Use Them To Tell The Truth To The People: Bhupendra

सुरखी उपचुनाव:लोकतंत्र में चुनाव ही युद्ध है, सरकार की उपलब्धियां अस्त्र-शस्त्र, इनका उपयोग कर जनता को सच्चाई बताएं: भूपेंद्र

सागर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक को संबोधित करते मंत्री भूपेंद्र सिंह

सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को विजय बनाने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक प्रदेश भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं सुरखी विधानसभा क्षेत्र के चुनाव प्रभारी नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने ली।

मंत्री सिंह ने कहा कि भाजपा द्वारा सर्व कल्याण के लिए कराए जा रहे कार्य की उपलब्धियों की एक बड़ी श्रृंखला है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा की सरकारों की योजनाओं की जानकारी रखकर इस चुनावी रण क्षेत्र में सरकार की उपलब्धियों को अस्त्र शस्त्र के रूप में प्रयोग कर जनमानस को बताएं। लोकतंत्र में चुनाव ही युद्ध है।

भाजपा कार्यकर्ता जनमानस को अपने पक्ष में करने के लिए एक कुशल योद्धा की भूमिका का निर्वहन करें, जिससे निश्चित रूप से भाजपा प्रत्याशी ऐतिहासिक बहुमत से विजयी होंगे। मंत्री सिंह ने सागर जिले के भाजपा के वरिष्ठ नेताओं एवं पदाधिकारियों को सुरखी विधानसभा के एक-एक बूथ पर भाजपा को विजय दिलाने के लिए जिम्मेदारी सौंपी। संभागीय संगठन मंत्री केशव सिंह भदौरिया ने कहा कि कार्यकर्ता अपनी-अपनी जिम्मेदारी समझ कर चुनाव में भाजपा को विजय दिलाने के लिए कर्मठता के साथ कार्य करें।

जिससे निश्चित रूप से सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ऐतिहासिक बहुमत से विजय प्राप्त करेगी। बालाघाट सांसद ढाल सिंह बिसेन, भाजपा नेता सुधीर यादव, मंत्री प्रतिनिधि हीरा सिंह राजपूत ने भी सहभागिता की।

एक-एक कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ को रणक्षेत्र मानकर कार्य करे: सिरोठिया

जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा कि पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ को रण क्षेत्र मानकर भाजपा को विजय दिलाने के लिए कार्य करें, जिससे निश्चित रूप से सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ऐतिहासिक बहुमत से जीतेंगे। संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष जाहर सिंह ने किया। आभार डॉ. सुखदेव मिश्रा ने माना।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें