पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदनगर का मामला:लव जिहाद का अंदेशा, यूपी की युवती मिली, लोग बोले- बंधक बनाकर रखा था

सागर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लड़की को बंधक बनाए जाने के मामले में कार्रवाई के दौरान गोपालगंज थाने में जमा दो पक्षों के लोग। - Dainik Bhaskar
लड़की को बंधक बनाए जाने के मामले में कार्रवाई के दौरान गोपालगंज थाने में जमा दो पक्षों के लोग।
  • दोनों पक्षों के लोगों ने थाना घेरा, नारेबाजी की

गाेपालगंज थाना क्षेत्र में किराए के एक कमरे में रह रही यूपी की 22 वर्ष की युवती काे लव जिहाद के संदेह पर थाने लाया गया। शहर के विभिन्न संगठन से जुड़े लोग थाने पहुंचे और इस मामले काे पुलिस अधिकारियों से बात की। जिस जगह लड़की रह रही थी आसपास के लोगों का कहना था कि लड़की काे बंधक बनाकर रखा गया था। ललितपुर से पहुंचे लड़की के पिता ने कहा कि मेरी बेटी तो जबलपुर में थी, सागर कैसे पहुंची। पुलिस पिता के बयानों के आधार पर युवक पर केस दर्ज कर रही है।

सोमवार देर रात तक पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह की मौजूदगी में लड़की के परिजन से पूछताछ चल रही थी। पुलिस ने लड़की के बयान लिए है। उसने कहा कि मुझे किसी ने बंधक नहीं बनाया। मैं ताे यहां अकेली रहकर पढ़ाई कर रही हूं। जाे लड़का उसे सामान देने आया था, वह उसका दाेस्त है। उधर, थाने के बाहर कुछ लाेगाें ने नारेबाजी भी की। दाेनाें पक्षाें के लाेग थाने के बाहर मौजूद थे।

लड़की 6-7 दिन से अहमदनगर में रह रही थी। पड़ाेसियाें का कहना था कि लड़की राे रही थी। उसे परेशान किया जा रहा था। इसलिए पुलिस काे सूचना दी गई। वहीं समुदाय विशेष के जिस लड़के पर युवती काे बंधक बनाकर रखने का संदेह जताया जा रहा है।

उसकी पल्सर बाइक पुलिस थाने ले गई। सीएसपी एमपी प्रजापति ने बताया कि लड़की पहले सागर में पढ़ती थी। इसके बाद जाॅब की तलाश में जबलपुर चली गई। अब फिर सागर अा गई है। उसने किसी तरह की जबरदस्ती या फिर बंधक बनाकर रखे जाने से इनकार किया है। उसके परिजन से पूछताछ चल रही है।

एफआईआर दर्ज होगी

पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने बताया कि लड़की के परिजन आ गए। पिता का कहना है कि उसकी बेटी जबलपुर में थी। वह सागर कैसे पहुंची। उन्हें संदेह है कि उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर लाया गया है। पिता के बयानों के आधार पर एफआइआर दर्ज करा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें