पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामूली से विवाद में फायरिंग:युवक पर कट्टे से किया फायर, घुटने को छूते हुए निकली गोली

सागर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी छोटू जैन। - Dainik Bhaskar
आरोपी छोटू जैन।

शहर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के राहतगढ़ बस स्टैंड के पास शनिवार की सुबह मामूली से विवाद को लेकर बदमाश ने एक युवक पर देसी कट्टे से फायर कर दिया। गनीमत रही कि गाेली उसके घुटने के पास से निकल गई।

गाेली चलने की आवाज सुन क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। वहीं घायल के परिजन व अन्य लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही मोतीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

माेतीनगर क्षेत्र में रंजिश पर चली गाेली, आरोपी को लोगों ने पीटा, गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार बड्डू उर्फ रघुवीर विश्वकर्मा (40) निवासी राहतगढ़ बस स्टैंड के पास शनिवार को दूध लेने के लिए जा रहा था। तभी राहतगढ़ बस स्टैंड के पास उसे छोटू जैन मिला। दोनों के बीच कहासुनी हाे गई। इसी दाैरान छोटू जैन ने 315 बोर का देसी कट्टा निकाला और बड्डू पर फायर कर दिया।

गोली बड्डू के घुटने को छूते हुए निकल गई। घटनाक्रम देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान कुछ लोगोंं ने आरोपी छोटू जैन को पकड़ लिया और धुनाई कर दी। मोतीनगर थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि गाली-गलौज के बाद हुए विवाद में छोटू जैन ने रघुवीर पर गोली चलाई थी। गोली बड्डू के घुटने को छूते हुए निकली है।

मामले में आरोपी छोटू जैन काे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा वहीं घायल बड्डू की एमएलसी कराई गई है। मामले में रघुवीर की शिकायत पर छोटू के खिलाफ धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। वहीं वारदात में उपयोग किया गया 315 बोर का देसी कट्टा जब्त कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी छोटू जैन और घायल रघुवीर एक ही मोहल्ले में रहते है। दोनों के बीच पुरानी रंजिश होने के कारण विवाद हुआ है। थाना प्रभारी सिंह के अनुसार घायल के खिलाफ भी थाने में आबकारी एक्ट और मारपीट समेत अन्य धाराओं में मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...