पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • For The Development Of The Region, Forget The Bad Luck And Differences, Choose BJP: Rajput

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महा-उपचुनाव:क्षेत्र के विकास के लिए आपसी बुराई और मतभेद भूलकर भाजपा को चुनें : राजपूत

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जनसंपर्क करते गोविंद सिंह राजपूत

सुरखी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने मंगलवार को जनसंपर्क में कहा कि यह चुनाव सुरखी विधानसभा क्षेत्र की उन्नति, विकास और प्रगति के लिए सामूहिक रूप से संकल्पित होने का है। क्षेत्र में विकास तभी हो सकता है जब केंद्र तथा राज्य की सरकारें विकास के लिए संकल्पित हों। वर्तमान समय में केंद्र और राज्य दोनों जगह भाजपा की सरकार है। उपचुनावों में भी यह तय है कि भाजपा की सरकार ही बनेगी।

सलिए अपने क्षेत्र के विकास के लिए आपसी बुराई मतभेद भूलकर भाजपा को चुनें। ताकि सुरखी क्षेत्र का विकास हो सके। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घोषणा करके गए हैं कि जनता मुझे जिताएगी और मुख्यमंत्री मुझे मंत्री बनाएंगे। जब मंत्री आपके क्षेत्र के लिए मिल रहा है तो सुरखी विधानसभा क्षेत्र का विकास होकर रहेगा।

उन्होंने कहा कि जनहित से बड़ा कोई सिद्धांत नहीं होता है। मैं जनहित को अनदेखा करके मंत्री रहकर लग्जरी लाल बत्ती की गाड़ी में ऐश करता रहता और कांग्रेस के खूंटे से बंधा रहता मुझे ऐसा पद नहीं चाहिए। इसीलिए कांग्रेस के मंत्री पद को ठोकर मार दी और जनहित की बात करने वाली भाजपा ज्वाइन कर ली। भाजपा में आने के बाद अब लगा है कि वास्तव में यही सच्ची जनहितैषी पार्टी है।

मुख्यमंत्री ने सुरखी के विकास के लिए 500 करोड़ की सौगात देकर साबित कर दिया कि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क नहीं है। जनता की सेवा के लिए भाजपा से बेहतर मंच कोई नहीं हो सकता।

उपचुनाव में क्षेत्रवासिंयों को कांग्रेस प्रत्याशी लुभावने वादे करके बरगलाने की कोशिश करेंगी। यह वही लोग हैं जो सिर्फ चुनाव के समय ही नजर आएंगे, बाद में नजर नहीं आएंगे। हमारा आपका रिश्ता हमेशा का है, इसलिए बहकावे में न आएं, विकास के लिए भाजपा को जिताएं। रहली, गढ़ाकोटा, खुरई, जेैसी सुरखी की तस्वीर बदलने के लिए सुरखीवासियों को भाजपा को विजयी बनाकर इतिहास रचने की आवश्यकता है।

आज इन गांवों में करेंगे जनसंपर्क

भाजपा प्रत्याशी राजपूत बुधवार को विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पचमा (पचौहा) से दोपहर 12 बजे अपना प्रचार करेंगे। इसके बाद वे ग्राम करैया, साईखेड़ा, रुसल्ला, बासोदा, बम्होरी, बटयावदा एवं झिला में जनसंपर्क करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें