पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:फोरव्हीलर व पिकअप की आमने-सामने से भिंड़त, चार घायल, दो की हालत गंभीर

सागर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राहतगढ़ थाना क्षेत्र में विदिशा रोड पर रविवार शाम दो फोरव्हीलर की आमने-सामने से जोरदार भिंड़त हो गई। इस दुर्घटना में चार लोग घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को तुरंत पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद दो को इलाज के लिए जिला अस्पताल सागर रैफर कर दिया गया।

पुलिस हादसे की जांच कर रही है। राहतगढ़ थाना टीआई आनंद राज ने बताया कि विदिशा से एक फोर व्हीलर राहतगढ़ की ओर आ रही थी। तो वहीं एक यूपी पासिंग पिकअप गाड़ी विदिशा की अोर जा रही थी। शाम करीब पांच से साढ़े पांच के बीच मीरखेड़ी गांव के पास बामना ढाबा के सामने तेज रफ्तार दोनों वाहनों की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के वक्त दोनों वाहनों में दो-दो व्यक्ति सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों फोरव्हीलर के आगे के हिस्सों में काफी टूट-फूट हुई। सब्बल से कुछ हिस्सा हटाकर पिकअप से घायलों को बाहर निकाला गया।

इस हादसे में जबलपुर के विलहरा निवासी सोनू पिता भानूप्रसाद (28), दीपक पिता प्रेमलाल पटैल (22) और यूपी के सुल्तानपुर निवासी अमरनाथ पिता रामनयन मिश्रा (55) सहित एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायलों को तुरंत इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। यहां सोनू अौर दीपक की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...