• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • From Constable To IG Field To Catch Criminal In Sagar, Now Forest Search Will Be Done With Forest Department

जंगल में दुबका बैठा है गैंगरेप का आरोपी!:सागर में अपराधी को पकड़ने आरक्षक से लेकर IG फील्ड में, अब वन विभाग के साथ होगी जंगल की सर्चिंग

सागर5 महीने पहले
जैसीनगर थाने पहुंचे सागर रेंज - Dainik Bhaskar
जैसीनगर थाने पहुंचे सागर रेंज

सागर के जैसीनगर में 20 वर्षीय युवती के साथ हुए गैंगरेप के मामले का मुख्य आरोपी चैनसिंह वारदात के सात दिन बाद भी फरार है। पुलिस टीमें घटनाक्रम के बाद से ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं। लेकिन आरोपी अब तक पुलिस के हाथ नहीं लग सका है और न ही पुलिस को उसकी कोई पुख्ता लोकेशन मिली है। आरक्षक से लेकर एसपी फील्ड में तैनात हैं। लेकिन अब सागर रेंज आईजी अनुराग भी मैदान में उतर आए हैं। वे गैंगरेप मामले के चलते जैसीनगर थाने पहुंचे।

जहां उन्होंने मुख्य आरोपी चैनसिंह लोधी निवासी रमपुरा की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी ली। अधिकारियों के साथ बैठकर चर्चा की और आरोपी को पकड़ने की रणनीति बनाई। अब पुलिस नई रणनीति के साथ नए सिरे से आरोपी की तलाश शुरू करेगी। आईजी अनुराग ने जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है।

गैंगरेप का मुख्य आरोपी चैनसिंह लोधी।
गैंगरेप का मुख्य आरोपी चैनसिंह लोधी।

जंगल में छिपे होने का संदेह, वन विभाग के साथ करेंगे सर्चिंग
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 20 हजार का इनाम घोषित किया है। जिले समेत पड़ोसी जिलों में आरोपी के पोस्टर चस्पा कराए हैं। पुलिस की 10 से अधिक टीमें पिछले सात दिनों से अलग-अलग स्थानों पर आरोपी की सर्चिंग कर रही हैं। सूचना मिलते ही दबिश दे रही हैं। लेकिन न तो आरोपी किसी को नजर आया और न ही कोई पुख्ता लोकेशन मिली है। इससे संदेह जताया जा रहा है कि आरोपी चैनसिंह जंगल में ही कहीं दुबककर बैठा है। क्योंिक चैनसिंह जंगल से अच्छी तरह बाकिव है। वह जंगल की हर छिपने वाली जगह और रास्तों को जानता है। उसने अपना ज्यादातर समय जंगल में ही बिताया है। पुलिस अब जंगल की दोबारा सर्चिंग करने की तैयारी कर रही है। इस बार पुलिस आरोपी की तलाश में वन विभाग की टीमों के साथ जंगल में पहुंचेगी।
मददगारों की जानकारी जुटा रही पुलिस
गैंगरेप के मामले में फरार आरोपी के परिचित, रिश्तेदार और अन्य संदेहियों से पुलिस ने पूछताछ की है। लेकिन आरोपी के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस को संदेह है कि आरोपी की मदद की जा रही है। ऐसे में पुलिस आरोपी के मददगारों की जानकारी जुटाने में लगी है। उधर, आरोपी के पूर्व के मामलों की जमानत निरस्त कराने की प्रक्रिया की जा रही है।
यह था पूरा मामला
20 वर्षीय युवती अपने जीजा के साथ जैसीनगर आ रही थी। तभी ग्राम रमपुरा के पास जंगल के रास्ते में आरोपियों ने रोक लिया। जहां जीजा के साथ मारपीट की और युवती को उठाकर जंगल में ले गए थे। जंगल में करीब 4 किमी अंदर ले जाकर युवती के साथ जबरदस्ती की थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और कार्रवाई करते हुए युवती को सुरक्षित बरामद किया गया था। मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। मुख्य आरोपी चैनसिंह फरार हो गया था। पुलिस और प्रशासन ने वारदात सामने आने पर आरोपियों के अवैध मकानों को भी जमींदोज करा दिया था।

युवती से गैंगरेप का मास्टरमाइंड है हिस्ट्रीशीटर:सागर में साथियों के साथ मिलकर हिस्ट्रीशीटर ने युवती को उठाया, 4 किमी अंदर जंगल में ले जाकर की जबरदस्ती

सागर में जंगल से गायब हुआ गैंगरेप का मुख्य आरोपी:पुलिस की 10 टीमों ने 24 किमी एरिया के जंगल की छानी खाक, पकड़ में नहीं आया अपराधी