पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीएम के जाते ही झगड़ा:सिविल लाइन में फ्लैक्स दुकान में आधा दर्जन बदमाशों ने की तोड़फोड़, कर्मचारियों से मारपीट

सागर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आधा दर्जन बदमाशों ने दुकान में पहुंचकर तोड़फोड़ की। पुलिस ने मामला जांच में लिया है। - Dainik Bhaskar
आधा दर्जन बदमाशों ने दुकान में पहुंचकर तोड़फोड़ की। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।
  • दुकान मालिक ने सिविल लाइन थाने में की शिकायत

CM शिवराज सिंह चौहान के जाते ही सिविल लाइन क्षेत्र में शाम को फ्लैक्स दुकान में घुसकर करीब आधा दर्जन बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दी। बदमाशों ने पहले सिविल लाइन चौराहे पर दुकान के कर्मचारियों को भी पीटा। दुकान में रखे कम्प्यूटर, कांच व फर्नीचर में जमकर तोड़फोड़ की गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

फ्लैक्स दुकान मालिक निकेश गुप्ता ने बताया, शनिवार को खेल परिसर में मुख्यमंत्री का मुख्य कार्यक्रम था। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद उनके कर्मचारी सिविल लाइन चौराहे पर लगे फ्लैक्स खोलने का काम कर रहे थे, तभी वहां नशे में धुत होकर मोनू जैन व मनोज रायकवार आए और कर्मचारियों को परेशान करने लगे। कर्मचारियों ने विरोध किया, तो उनकी पिटाई की। इसके बाद पीछा करते हुए दुकान पर आ गए। करीब आधा दर्जन बदमाशों ने दुकान में अंदर आकर कम्प्यूटर सिस्टम व फर्नीचर में तोड़फोड़ की।

निकेश गुप्ता के मुताबिक दुकान में रखे 4 कम्प्यूटर, दरवाजों व टेबल पर रखे कांच और फर्नीचर को नुकसान पहुंचा है। दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। घटना रिकॉर्ड हुई या नहीं यह स्पष्ट नहीं है। घटना के बाद पुलिस ने दुकान का मुआयना किया। दुकान संचालक की शिकायत पर पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें