पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किशोर की हत्या या हादसा:हर्ष का माेबाइल है गायब नहीं पता चली काॅल डिटेल्स

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रहली थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव से दो दिन से लापता किशाेर की माैत का रहस्य गहराता जा रहा है। सीडीआर मिल गई है। इसमें पुलिस काे काेई काॅल डिटेल्स नहीं मिली। इंटरनेट के इस्तेमाल की जानकारी मिली है। जिससे यह माना जा रहा है कि 15 साल का हर्ष नामदेव माेबाइल पर गेम खेलते हुए घर से निकला था। उसके सिर व पीठ में चाेट के निशान थे। रहली थाना प्रभारी राेहित मिश्रा ने बताया कि पाेस्ट मार्टम रिपाेर्ट साेमवार काे आ सकती है।

यहां बता दें कि गुरुवार सुबह गांव से आधा किलोमीटर दूर पहाड़ी पर झाड़ियों के बीच हर्ष का शव मिला था। कक्षा 9वीं के छात्र हर्ष के सिर में पत्थर की चोट के निशान थे। वह मंगलवार शाम से घर से लापता था। जिसकी शिकायत रहली थाना में पिता सुरेन्द्र नामदेव ने की थी। पिछले दो दिन से पुलिस व परिजन हर्ष की तलाश कर रहे थे, लेकिन गुरुवार सुबह शौच के लिए पहाड़ी पर गए लोगों को हर्ष का शव दिखा।

मोबाइल पर गेम खेलने का था शौकीन: हर्ष मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलने का शौकीन था। हर्ष के पिता ने बताया कि हर्ष को 15 हजार रुपए का मोबाइल फोन दिलाया था, जो उसी के पास रहता था। टीआई ने बताया कि वह लूडाे और एक लिंक के जरिए पबजी जैसा काेई गेम खेलता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें